Samsung आज भारत में अपने Galaxy M सीरीज को करेंगा लॉन्च, कीमत होगी इतनी

खबरें अभी तक। Samsung आज भारत में अपने Galaxy M सीरीज के अगले स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी कर चुका है। जानकारी के मुताबिक आज Galaxy M40 को शाम 6 बजे भारत में लॉन्च किया जाएगा। फोन में Infinity-O डिस्प्ले और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। वहीं फोन में स्क्रीन साउंड techniques भी दी गई है। यह फोन एंड्रॉइड 9 पाई के साथ उपलब्ध होगा। आपको बता दें कि इसके लॉन्च से पहले ही इस फोन को Amazon पर लिस्ट कर दिया गया था।

खबरों के मुताबिक  इस फोन की कीमत तकरीबन 20,000 रुपये तक होगी। अगर कीमत इतनी रहती है तो इस फोन का मुकाबला  Realme 3 Pro के टॉप वेरिएंट, Redmi Note 7 Pro, Nokia 7.1 और Poco F1 से होगा। वहीं फोन की उपलब्धता की बात करें तो आपको बता दें कि इस फोन को लॉन्च से पहले Amazon पर लिस्ट किया गया था। जिसके बाद ये तो कंफर्म है कि यह फोन Amazon एक्सक्लूसिव होगा।

फोन को भारत में 11 जून को लॉन्च किया जा सकता है। इसमें Infinity-O डिस्प्ले और स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर के दिया जाएगा।आपको इसमें One UI पर आधारित एंड्रॉइड 9 पाई दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 15W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, 3.5mm ऑडियो जैक और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स एड किए गए हैं।

Galaxy M40 के बैक पर ग्लॉसी ग्लास-डिजाइन देखा जा सकता है। अगर कैमरा कीबात करें तो ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाएगा और रियर पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जाएगा। एक यूट्यूबर के मुताबिक  Galaxy M40 में स्नैपड्रैगन 675 चिपसेट के साथ 6 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है।