Infinix ने लॉन्च किया अपना बजट स्मार्टफोन HOT 7 Pro, जानिए इसकी कीमत

खबरें अभी तक। हाल ही में Infinix ने 10 हजार रुपये से सस्ता एक और मोबाइल लॉन्च किया है। कंपनी ने HOT 7 Pro लॉन्च किया है। जानकारी के मुताबिक इस स्मार्टफोन में लाइव स्ट्रीमिंग, फिल्में, गेम और बहुत कुछ निरंतर देख सकते है। इसके वेरिएंट की बात करें तो ये 6 जीबी रैम और 64 जीबी रोम कॉम्बीनेशन के साथ आया है। कंपनी ने बताया है कि ये एंटरटेनमेंट फोकस स्मार्टफोन है। इसीलिए इसमें 6.19 HD+ नोच डिस्प्ले दिया गया है। वहीं कंपनी ने इसमें 4000 mAh की बैटरी भी दी हैं। यह फोन मिडनाइट ब्लैक और एकुआ ब्लू के साथ आपको उपलब्ध कराया जाएगा। इस फोन को आप फ्लिपकार्ट पर खरीदा सकते है। वहीं इसकी शुरूआती कीमत 9999 रुपये तय कर दी गई है। अब आपको बता दें कि 17 जून से 21 जून के बीच इस पर 1000 रुपये का भारी डिस्काउंट मिलेगा।

जैसा कि आप सभी जानते ही है मई महीने में कंपनी ने Infinix S4 को बाजार में उतारा था। Infinix एस4 की फीचर्स की बात करें तो यह फोन तीन रियर कैमरे, फिंगरप्रिंट सेंसर और वाटरड्रॉप नॉच से लैस है। इस हैंडसेट की कीमत 8,999 रुपये तय की गई है।

Infinix  हॉट 7 प्रो को इंडोनेशियाई मार्केट में बीते महीने ही लॉन्च किया गया था। वहीं अब हम आपको बताते है इसके स्पेसिफिकेशन तो यह फोन 6.2 इंच के एचडी+ फुलव्यू डिस्प्ले, 2 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी22 प्रोसेसर, 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आता है।

रियर हिस्से पर 13 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। वहीं फ्रंट पैनल पर 13 मेगापिक्सल के कैमरे के साथ 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है और यह एंड्रॉयड 9 पाई से लैस है।