Amazon Fab Phone Fest सेल 10 जून से होगी शुरू, कई फोन्स पर मिलेगा भारी डिस्काउंट

खबरें अभी तक। Amazon एक बार फिर से आपके लिए Fab Phone Fest सेल लेकर आ रहा है। जानकारी के मुताबिक यह सेल 10 जून यानि कल से 13 जून के बीच आयोजित की जाएगी। इस सेल में OnePlus 6T, iPhone X, Samsung Galaxy M30 समेत कई स्मार्टफोन्स पर भारी डिस्काउंट ऑफर दिया जाएगा। साथ ही आपको बता दें कि यूजर्स को नो-कॉस्ट EMI, एक्सचेंज, कैशबैक आदि ऑफर्स भी दिए जाएंगे। Amazon Fab Phone Fest में आपको इस साल लॉन्च हुए कई प्रीमियम स्मार्टफोन पर डिस्काउंट ऑफर मिलेंगा। साथ ही कई बजट स्मार्टफोन की कीमत में भी कटौती की जाने की संभावना है।

फोन्स के अलावा आपको बजट में मोबाइलस एक्सेसरीज पर भी डिस्काउंट ऑफर दिया जा सकता है। इस सेल में OnePlus 6T के 8GB+128GB स्टोरेज वेरिएंट को अब तक के सबसे कम कीमत Rs 27,999 में बेचा जा सकता है। वहीं इसकी कीमत OnePlus 7 के बेस वेरिएंट के बराबर Rs 32,999 है।

इस साल लॉन्च हुए Samsung के बजट स्मार्टफोन Galaxy M30 पर भी नो-कॉस्ट EMI और एक्सचेंज ऑफर का लाभ दिया जा रहा है। Galaxy M30 की शुरुआती कीमत Rs 14,990 रखी गई है। फोन दो स्टोरेज ऑप्शन 4GB+64GB और 6GB+128GB में आता है। इसके 6GB+128GB की कीमत Rs 17,990 है।

इन स्मार्टफोन्स के साथ-साथ ही iPhone X की कीमत में भी कटौती देखने को मिल सकती है। वहीं, Samsung Galaxy M20 पर भी एक्सचेंज और डिस्काउंट ऑफर दियाजाना है। Honor 9N, Vivo Y91i, Redmi 6A, Mi A2 4GB, Redmi 7 और Oppo A5 जैसे बजट स्मार्टफोन की कीमत में कटौती की जा सकती है।साथ ही आपको बता दें कि मिड और प्रीमियम रेंज के स्मार्टफोन्स Galaxy Note 9, Vivo Nex, Huawei P30 Pro और Oppo R17 में भी प्राइस कट देखने को मिल सकता है। वहीं एक्सचेंज ऑफर और नो कॉस्ट ईएमआई का भी लाभ भी आप उठा सकते है।

अगर बात करें Nokia 8.1, Honor View 20, Vivo V15 Pro और Oppo F11 Pro मिड रेंज के स्मार्टफोन्स कि तो ये भी आप बेस्ट नो-कॉस्ट ईएमआई ऑफर के साथ खरीद अपना बना सकते हैं। वहीं अगर मोबाइल एक्सेसरीज की बात करें तो हेडफोन, ब्लूटूथ स्पीकर, वियरेबल बैंड्स आदि पर भी डिस्काउंट ऑफर दिया जाएगा। कहा जा रहा है कि इन आइट्म्स पर बेस्ट डील्स भी ऑफर की जा सकती है।