यूपी- अलीगढ़ में मासूम ट्विंकल की हत्या, बॉलीवुड कलाकारों में आक्रोश

खबरें अभी तक। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में फिर एक बार मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. जहां एक ढाई साल की बच्ची की बेदर्दी से हत्या की गई. अब इस मामले ने तूल पकड़ लिया है और पूरा देश बच्ची को इंशाफ दिलाने के लिए आगे आने लगा है. फिल्मी सितारों से लेकर नेताओं तक हर कोई बच्ची के लिए इंसाफ की मांग कर रहा है. इस मामले में अभिषेक बच्चन, सनी लियोनी, रवीना टंडन और अनुपम खेर ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. इस पूरे मामले को लेकर अभिनेता अनुपम खेर ने अपने ट्वीटर अकाउंट के जरिए ट्विंकल को न्याय दिलाने की मांग की है.

अनुपम खेर ने अपने ट्वीटर अकाउंट में लिखते हुए कहा कि ‘मासूम ट्विंकल शर्मा के साथ निर्दयतापूर्वक किए गए रेप से गुस्सा,आतंकित,लज्जित और बहुत दुखी हूं. ऐसे घिनौने अपराध के लिए फांसी के अलावा और कोई सजा काफी नहीं है’. अनुपम खेर के अलावा एक्ट्रेस रवीना टंडन ने भी अपने ट्विटर अकाउंट में इस मामले को लेकर अपनी प्रतिक्रिया रखी. रवीना टंडन ने ट्विट कर लिखा, ‘अलीगढ़ में तीन साल की मासूम बच्ची के साथ घिनौने तरीके से रेप और हत्या कर दी गई. अपराधियों ने पशुवत और अमानवीय आचरण करते हुए बच्ची की आंखें निकाल लीं और पूरे शरीर को काट दिया, ऐसे अपराधियों को निश्चित रुप से फांसी दे दी जानी चाहिए, कानून को इस मामले में अपना काम तेजी से करना चाहिए. ट्विंकल को न्याय मिले’. इसी तरह बॉलीवुड के और सितारों ने भी इस मामले में अपनी प्रतिक्रियाएं दी है.

क्या है पूरा मामला-

मामला यूपी के अलीगढ़ जिले का है जहां पुलिस को 2 जून को जिले के टप्पल इलाके में डंपिंग यार्ड से एक मासूम की लाश बरामद हुई. और बाद में पता चला कि वह बच्ची ट्विंकल है. बताया जा रहा है कि एक शख्स से ट्विंकल के पिता ने 10 हजार रुपये उधार लिए थे. जिसके बाद युवक ट्विंकल के पिता को पैसे के लिए धमकाने लगा था. अगले ही दिन ट्विंकल गायब हो गई. ट्विंकल के पिता ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई और पुलिस ने 30 घंटे बाद रिपोर्ट दर्ज की. करीब 3 दिन बाद पुलिस को बच्ची की लाश मिली. पुलिस ने इस मामले में मोहम्मद जाहिद और मोहम्मद असलम को गिरफ्तार कर लिया. इस मामले को लेकर सोशल मिडिया में कहा जा रहा था कि बच्ची के साथ रेप किया गया है और तेजाब से उसके शरीर को क्षत-विक्षत किया गया है. लेकिन पुलिस ने ट्विंकल के मरने का कारण दम घुटना बताया है और साथ ही ये भी बताया कि उसके साथ रेप नहीं हुआ है.