MG Motor की eZS इलेक्ट्रिक SUV इसी साल भारत में होगी लॉन्च

खबरें अभी तक। Morris Garages ने हाल ही में घोषणा की है कि उनकी ग्लोबल प्योर EV – MG EZS की मैन्युफैक्चरिंग गुजरात प्लांट में की जाएगी। साथ ही आगे कहा कि इसे भारत में दिसंबर तक लॉन्च किया जाएगा। आपको बता दें कि कार निर्माता कंपनी द्वारा विश्व पर्यावरण दिवस के दिन वीडियो रिलीज किया गया जिसमें इसका पहला प्रोटोटाइप भी दिखाया गया और साथ ही आपको बता दें कि इसक production हलोल में स्टेट-ऑफ-आर्ट मैन्युफैक्चरिंग फेसिलिटी में किए जाने पर गौर किया जा रहा है।

वहीं यह आपको फुल साइज बूट और पांच लोगों के बैठने की जगह MG EZS कॉम्पैक्ट एसयूवी जैसा स्पेस भी लोग पंसद करते हैं। कारmanufacturer कंपनी का मेन उद्देश्य बाजार के लिए अपनी दीर्घकालिक प्रतिबद्धता के हिस्से के रूप में पर्यावरण के मद्देनजर गति  प्रदान करने की है। जिससे सभी को ध्यान मे रखकर  एक बेहतर कल की दिशा में योगदान करने की ओर एक प्रयास है। अगर बात करें वर्तमान की तो इस वक्त कुछ वाहनों का परीक्षण भारत भर में चरम जलवायु परिस्थितियों में किया जा रहा है।

साथ ही बता दों कि MG Motor India के प्रेसिडेंट और मैनेजिंग डायरेक्टर राजीव छाबा ने इल दौरान बताया कि “MG EZS पहले स्थानीय रूप से निर्मित ग्लोबल EVS में से एक के रूप में, भारत में पर्यावरण के अनुकूल गतिशीलता में एक नए अध्याय को चिह्नित करेगी।साथ ही वार्ता के दौरान आगे कहा कि हमें भारत में इस स्पेस में प्रवेश करने वाले पहले कार निर्माताओं में से एक होने की बेहद खुशी है। इस साल के अंत तक भारत में ग्राहकों के लिए सुलभ इलेक्ट्रिक मोटरिंग लाने का लक्ष्य है।