Vivo Y12 हुआ लॉन्च, जल्द होगा बिक्री के लिए उपलब्ध

खबरें अभी तक। Vivo Y12 को आधिकारिक तौर पर सामने आ चुका है। वहीं कंपनी ने इसकी शुरुआती कीमत 11,999 रुपये तय की है। बीते दिनों इस फोन की चर्चाए काफी थी। वहीं आपको बता दें कि इस फोन को बिना किसी प्रकार का शोर मचा लॉन्च किया गया है। साथ ही आपको बता दें कि इसकी बिक्री इसी हफ्ते शुरू की जा सकती है। यह जानकारी 91Mobiles के हवाले से प्राप्त हुई है। हालांकि सेल की तारीख का अभी कोई खुलासा नही किया गया है।

Vivo Y12 एक ऑफलाइन सेंट्रिक फोन है और इसे केवल रिटेल प्लेटफॉर्म्स पर ही उपलब्ध कराया जाना है। कैमरा लवर को बता दें कि Vivo Y12 के बैक पैनल पर ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। वहीं इसमें वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले और 5000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है। अब बात करते हैं इसकी खासियत की तो बात दें कि इसमें रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है।

वहीं आगे बताते है हम आपको इसकी स्पेसिफिकेशन्स तो Vivo Y12 में HD+ स्क्रीन रिजोल्यूशन के साथ 6.35-इंच Halo फुलव्यू डिस्प्ले दिया गया है। इस फोन में 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ 2.0GHz ऑक्टा-कोर MediaTek Helio P22 प्रोसेसर एड किया गया है।

फोटोग्राफी की खासियत को बारे में कहे तो इस स्मार्टफोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। यहां 8-मेगापिक्सल + 13-मेगापिक्सल + 2-मेगापिक्सल का सेटअप दिया गया है। साथ ही सेल्फी के शौकिनों के लिए फ्रंट पैनल पर स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। सॉफ्टवेयर के बारे में कहे तो यहां एंड्रॉयड 9 पाई बेस्ड FunTouch OS दिया गया है। वहीं स्मार्टफोन के रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

अब हम बताते है इसकी कीमत के बारें में  Vivo Y12 की कीमत 11,990 रुपयेतय की गई है। ये कीमत बेस मॉडल 3GB रैम + 32GB स्टोरेज वेरिएंट की है। साथ ही इसके 4GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 12,990 रुपये तय गई है। वहीं इस कीमत में इस स्मार्टफोन का मुकाबला Redmi Note 7S से रहना है।