Audi A3 भारत में अपनी पांचवी सालगिरह पर ग्राहकों को दे रहा ये तोहफा

खबरें अभी तक: हाल ही में Audi A3 की कीमतों में भारी कटौती की गई है। आपको बता दें कि भारत में अपनी पांचवी सालगिरह के रूप में कंपनी ने Audi A3 सिडान के अलग-अलग Variants की कीमतों में 5 लाख रुपये की कटौती कर दी गई है। वहीं कटौती के बाद अब Audi A3 के 35 TFSI Premium Plus पेट्रोल ट्रिम की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 28.99 लाख रुपये हो गई है, जो इसे Mercedes-Benz CLA, Skoda Superb, Volkswagen Passat और Toyota Camry Hybrid कारों के मुकाबले ज्यादा आकर्षण का केन्द्र बन रही है। साथ ही आपको बता दें कि Audi A3 के 35 TFSI Premium Plus डीजल ट्रिम की एक्स-शोरूम कीमत 34.93 लाख रुपये कर दी गई है।

वहीं Audi A3 की कीमतों में की गई कटौती का कार के किसी भी फीचर्स पर कियी प्रकार का कोई असर नहीं पड़ा है।कहने का अर्थ है कि कंपनी ने अपनी इस कार के किसी भी फीचर्स को कम नहीं किया गया है जो ग्राहकों के लिए सबसे बड़ी खुश खबरी है। बता दें कि A3 लाइन-अप में कुल चार Variants हैं। Audi A3 में 35 TFSI Premium Plus, 35 TFSI Technology, 35 TDI Premium Plus और 35 TDI Technology  ये चार Variants शामिल है।

अब बात करते है इनके फीचर्स कि तो Audi A3 में पैनॉरामिक सनरूफ, वायरलेस चार्जिंग के साथ Audi फोन बॉक्स, AC वेंट्स के साथ ड्यूल-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, LED पडल लाइट्स के साथ Audi logo दिया गया है। साथ ही कंपनी आपको इसमें S Line पैकेज भी दे रही है। ये A3 में S line फ्रंट और रियर बंपर और साइड स्कर्ट्स, S लाइन ग्रिल, रियर डिफ्यूजर, क्रोम एग्जॉस्ट पाइप्स के साथ उपल्बध है

 

अब Audi A3 Lovers को हम बताते है इसकी स्पेशिफिकेशन के बारे में तो Audi A3  सिडान में पावर के लिए 2.0-लीटर, 4-सिलिंडर TDI डीजन इंजन दिया गया है, जो 141 bhp की मैक्सिमम पावर और 320 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। वहीं, इसका 1.4-लीटर TFSI पेट्रोल इंजन 148 bhp की मैक्सिमम पावर और 250 Nm की पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इसका डीजल इंजन 6-स्पीड ड्यूल-कल्च ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस है। वहीं  इसका पेट्रोल इंजन 7-स्पीड DCT यूनिट के साथ उपलब्ध है।