Xiaomi Mi Band 4 की तस्वीरें आई सामने, देखिए इसका फर्स्ट लुक

खबरें अभी तक। हाल ही में Xiaomi Mi Band 4 की तस्वीरें चीन के ट्विटर Weibo पर स्पॉट की गई। इन तस्वीरों से यह पुष्टि होती है कि नेक्स्ट जेनरेशन की फिटनेस बैंड में मोनोक्रोम स्क्रीन्स की जगह पर कलर डिस्प्ले दी जाएगी। साथ ही ब्लॉगर ने तस्वीरें शेयर करते हुए एक खुलासा ओर किया है कि शियोमी Mi Band 4 का डिज़ाइन पिछली पीढ़ी के बैंड जैसा ही होगा और यह पर्सनल असिस्टेंट Xiaomi AI को भी फुल सपोर्ट करेगा।

आपको बता दें कि नेक्स्ट जेनेरेशन का फिटनेस बैंड ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी सपोर्टिव होगा। साथ ही बताया जा रहा है कि इस बैंड में फोटोप्लेथिस्मोग्राफी (PPG) सेंसर दिया गया है, जो बल्ड प्रेशर का लेवेल बताएगा। शियोमी Mi बैंड 4 की बैटरी क्षमता 110mAh से बढ़ाकर 135mAh की कर दी गई है। जानकारी के मुताबिक इसकी चार्जिग सिस्टम में भी जरूरी बदलाव किया गया है और अब इसे सीधे चार्जर में रखा जा सकता है।

लेकिन वहीं अभी अधिकारिक तौर पर कोई घोषणा नही  हुई है कि नए Mi बैंड 4 को बाजार में कब उतारा जाना है। कयास लगाए जा रहे है कि इसकी कीमत NFC वेरिएंट की 72 डॉलर और स्टैंडर्ड वर्जन की करीब 28 से 43 डॉलर तक हो सकती है। इसका सीधा मतलब है कि भारत में कीमत 2000 से 3000 रुपये के बीच हो सकती है।