शाहरुख खान के बेटे अबराहम की बर्थडे पर तैमूर टैटू बनवाकर पार्टी में पंहुचे

खबरें अभी तक। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने हाल ही में अपने नन्हे बेटे अबराम का बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस बर्थडे पार्टी में सैफ अली खान और करीना कपूर खान के नन्हे नवाब तैमूर अली खान भी पहुंचे. पार्टी में तैमूर ने खूब मस्ती करी. इतना ही नहीं तैमूर ने अपने हाथ पर कलर से टेंपरेरी टैटू भी बनवाया.

सोशल मीडिया पर तैमूर की टैटू बनवाते हुए तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है. तस्वीर में तैमूर पिंक कलर की शर्ट और डेनिम जीन्स में क्यूट नजर आ रहे हैं. बता दें कि तैमूर टैटू के बहुत शौकिन है.

इससे पहले भी कई बार तैमूर के हाथ में टैटू देखा जा चुका है. वो एक दोस्त की पार्टी में हाथ में मछली का एक  टैटू बनवाकर पहुंचे थे. तैमूर इन दिनों लदंन में हैं. तैमूर को गुरुवार रात को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. वो लोग लंदन के लिए रवाना हुए थे. दरअसल, एयरपोर्ट पर तैमूर नाइट सूट में नजर आए. सैफ ने तैमूर को गोद में लिया हुआ था. इस दौरान वो बहुत नींद में दिखे. वो बार-बार उबासी ले रहे थे.

वहीं शाहरुख के बेटे अबराहम की बर्थडे पार्टी की बात करें तो पार्टी की थीम एवेंजर्स थी. पार्टी की कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुईं. इस पार्टी का आयोजन फाइव स्टार होटल  Taj Land’s End Mumbai में किया गया था. अबराम का बर्थडे केक भी एवेंजर्स थीम पर तैयार किया गया था.