Meizu 16Xs स्मार्टफोन आज चीन में होगा लॉन्च, जानिए इसकी कैमरा क्वलिटी

खबरें अभी तक: Meizu 16Xs स्मार्टफोन आज चीन में लॉन्च किया जाएगा। बता दें कि फोन के लॉन्च होने से ठीक पहले इसके ऑनलाइन कुछ कैमरा सैम्पल्स लीक हो गए हैं, इतना ही नही बल्कि फोन के दो बैक पैनल भी लीक हुए हैं। एक Weibo ब्लॉगर ने Meizu 16Xs के दो कैमरा सैम्पल्स पोस्ट किए हैं। जिससे मालूम होता है कि फोन सुपर वाइड एंगल लेंस Supportive होगा। बता दें कि सैंपल इमेज में फोन से रेगुलर शॉट की तुलना में दोगुना एरिया कवर करता है। इसी के साथ इमेज में डिटेलिंग और कलर रिप्रोडक्शन बेहद अच्छा है।

पहले आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, Meizu 16Xs में ट्रिपल रियर कैमरा दिया जा रहा है। साथ ही इसमें 48MP के साथ LED फ्लैश, Sony IMX586 सेंसर, 8MP अल्ट्रा वाईड-एंगल शूटर और 5MP सेंसर दिया गया है। वहीं सेल्फी के सेल्फिश के लिए, फोन में 16MP फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है। इसी के साथ फोन के दो बैक पेनल्स ब्लैक और पिंक/रेड ग्रेडिएंट में ऑनलाइन दिखाई दे रहे हैं। TENAA लिस्टिंग के अनुसार, ब्लैक, चारकोल और ग्रेडिएंट ब्लू कलर वैरिएंट्स उपलब्ध होरा।

वहीं Meizu 16Xs को GeekBench पर लिस्ट किया गया था, जिसमे यह पता चला था कि फोन में 1.71GHz ओक्टा-कोर प्रोसेसर दिया जा सकता है। वहीं कहा जा रहा है की फोन में स्नैपड्रैगन 675 चिपसेट भी दिया जा सकता है। फोन में 6GB रैम होगी और फोन Android 9 Pie ऑपरेटिंग सिस्टम पर कार्यरत होगा।