डांसर सपना चौधरी का खेसारी लाल यादव के साथ वीडियो हुआ वायरल

खबरें अभी तक। हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी का एक डांस वीडियो इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है. वीडियो में सपना चौधरी भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं. दोनों ने खेसारी के फेमस सॉन्ग ”ठीक है” पर डांस कर रहें है. उनका यह डांस वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से छा गया है। वीडियो में सपना इंडियन अटायर में नजर आ रही हैं. उन्होंने ऑरेंज कलर का सूट पहना है. वहीं खेसारी ने जीन्स और टी-शर्ट पहनी है. अपने इस पूरे लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने हैट भी लगाई हुई है. वीडियो में दोनों डांस को काफी एन्जॉय कर रहे हैं.

खेसारी लाल यादव का यह गाना साल 2018 के सुपरहिट गानों में से एक है. इस गाने को दर्शकों ने खूब पसंद किया गया था. सपना चौधरी भी कई बार इस गाने पर परफॉर्मेंस दे चुकी हैं.

बताते चलें कि इससे पहले भी सपना के कई वीडियो सोशल मीडिया पर छा चुके हैं. बीते दिनों सपना एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो अपने एक दोस्त के साथ ”चुरा लिया है तुमने जो दिल को” सॉन्ग पर रोमांटिक डांस करते नजर आई थीं. इसे सपना के इंस्टाग्राम फैन पेज पर शेयर किया गया था. वीडियो को टिक टॉक एप पर बनाया गया था.