Galaxy M40 भारत में इस दिन होगा लॉन्च, जानिए इसकी खासियत

खबरें अभी तक: Samsung इस साल फिर अपने पोर्टफोलियो को बढ़ाते हुए जल्द ही Galaxy M40 लेकर आ सकता है। वहीं बता दें कि कंपनी ने अभी M40 को लेकर कियी तरह की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। लेकिन वहीं एक पॉपुलर यूट्यूबर ने अपकमिंग डिवाइस के बारे में पता लगा लिया है। जानकारी के मुताबिक Galaxy M40 भारत में 11 जून को लॉन्च किये जाने की संभावना है।

जानकारी के मद्देनजर यूट्यूबर टेक्निकल गुरूजी ने एक वीडियो अपलोड की है।  जिसमें Galaxy M40 के डिजाइन को दिखाया गया है। Galaxy M40 के Galaxy A60 और Galaxy S10 सीरीज की तरह पंच-होल डिस्प्ले के साथ आने का अंदेशा लगाया जा रहा है। इसमें आप होल को टॉप लेफ्ट कार्नर पर देखा सकते है। इंफिनिटी-O डिस्प्ले बेजल-लेस है और Samsung फोन में AMOLED पैनल का इस्तेमाल कर सकती है।

इसकी डिजाइनिंग की बात करें तो Galaxy M40 की बैक पर ग्लॉसी ग्लास-डिजाइन है। इसमें तरिअप्ल कैमरा सेटअप और रियर पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी एड किया गया है। यूट्यूबर के के मुताबिक  Galaxy M40 में स्नैपड्रैगन 675 चिपसेट के साथ 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है।

जरूरी जानकारी के हिसाब से इस महीने की शुरुआत में, Galaxy M40 के Rs 25000 के प्राइज सेगमेंट में आने की रिपोर्ट्स सामने आई थी। यूट्यूबर के अनुसार, फोन Rs 20000 के आस-पास के प्राइज सेगमेंट में आ सकता है। अगर Galaxy M40 सच में जून 11 को लॉन्च होने वाला है, तो Samsung अब किसी भी दिन फोन के बारे में टीज जारी कर सकता है।