Xiaomi Mi Days Sale आज से हुई शुरू, जानिए किन प्रोडक्ट्स पर मिल रहे स्पेशल ऑफर्स

खबरें अभी तक: हाल ही में Redmi सीरीज ने कंपनी ने Mi TV 4 smart TVs पेश किया है। वहीं  नए प्रोडक्ट्स लॉन्च करने के साथ-साथ कंपनी अपने पुराने बेस्ट सेलर प्रोडक्ट्स की सेल भी बनाए रखने के लिए कुछ ना कुछ ऑफर पने यूजर्स के लिए पेश करती रहती है। आपको बता देकं कि Xiaomi अब Mi Days Sale शुरू करने जा रही है। ये सेल आज से शुरु होकर 31 मई तक चलेगी।

Mi Days Sale Mi.com और Amazon दोनों प्लेटफॉर्म्स पर यूजर्स सेल का लुत्फ उठा सकते है। इस सेल में Redmi सीरीज फोन्स और Mi TV 4A सीरीज पर ऑफर मिल रहे हैं। आपको बता दें कि इसमें केवल उपभोक्ता सिर्फ प्रोडक्ट्स पर एक्सचेंज बेनिफिट्स का लाभ उठा पाएंगे। वहीं अगर आप Xiaomi का फोन लेने का मन बना चुके है और किसी एक्सचेंज बेनिफिट्स का इंतजार कर रहे थे, तो ये वो प्रोडक्ट्स हैं जिन पर आपको ऑफर मिल रहे है।

Xiaomi Mi A2 स्मार्टफोन लगभग एक साल पुराना मॉडल होने वाला है।  वहीं बजट स्मार्टफोन ढूढ़ने वालो के लिए यह अभी भी एक अच्छा ऑप्शन मिल रहा है।  लेकिन वहीं इसकी कीमत में कोई बदलाव नहीं है। इसके 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के बेस वैरिएंट की कीमत Rs 10,999 है और इसके 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत Rs 15,999 है।

आपको बता दें कि Redmi Note 5 Pro यह फोन पुरानी कीमत पर ही सेल के लिए उपलब्ध है। इसके 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत Rs 10,999 है, और इसके 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत Rs 11,999 है।