डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ के खिलाफ दर्शकों ने की हूटिंग, स्टीव स्मिथ बोले- नही है परवाह-

ख़बरे अभी तक। ICC  वर्ल्ड कप-2019 में आस्ट्रेलिया अपना अभ्यास मैच इंग्लैंड के खिलाफ खेल रही थी जिसमें स्मिथ और वॉर्नर गेंद से छेड़छाड़ के मामले में एक साल का प्रतिबंध झेलने के बाद वापसी करते हुए पहली बार इंग्लैंड की सरजमीं पर कोई मैच खेला. उस दौरान इन दोनों खिलाड़ियों को दर्शकों की हूटिंग का भी सामना करना पड़ा.

Image result for aus vs eng

स्टीव स्मिथ इस मैच में 116 रन बनाए. स्मिथ जब अर्धशतक और शतक तक पहुंचे तब भी उन्हें दर्शकों की हूटिंग का सामना करना पड़ा. उनकी तरह ही एक साल का प्रतिबंध झेलने वाले डेविड वॉर्नर जब बल्लेबाजी के लिए आए और जब आउट होकर वापस लौटे तो दर्शकों ने उनकी खूब हूटिंग की. लेकिन स्मिथ की इस पारी से ऑस्ट्रेलिया ने विश्व कप की मेजबान और खिताब के प्रबल दावेदार इंग्लैंड को 12 रनों से हराया.

मैच के बाद संवाददाताओं से बात करते हुए स्मिथ ने कहा-‘कोई किसी व्यक्ति के साथ कैसा व्यवहार करना चाहता हैं, इसके लिए वह स्वतंत्र है. मैं इस पर ध्यान नहीं देता. जब मैं क्रीज पर था तब मैंने इस पर ध्यान नहीं दिया कि दर्शक क्या कह रहे हैं. स्मिथ ने कहा कि उनके साथियों ने वापसी को तहेदिल से स्वागत किया. मेरे साथियों का समर्थन मुझे मिला है और मेरे लिए यह सबसे अधिक महत्वपूर्ण है.’