नरेन्द्र मोदी का आज वाराणसी दौरा, बाबा विश्वनाथ के करेंगे दर्शन

खबरें अभी तक: लोकसभा चुनाव 2019 में प्रचंड जीत के बाद नरेंद्र मोदी आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी का दौरा करेंगे। मोदी यहां बाबा विश्वनाथ मंदिर में पूजा करेंगे। साथ ही आज मोदी लालपुर के पं. दीनदयाल हस्तकला संकुल में बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ संवाद भी करेंगे। प्रधानमंत्री के आगमन के तहत जिला प्रशासन एवं स्थानीय भाजपा संगठन की ओर से सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। आपको बता दें कि मोदी पहले बाबतपुर एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे फिर वहां से हेलीकॉप्टर के द्वारा पुलिस लाइन मैदान और फिर काशी विश्वनाथ मंदिर की ओर रवाना होंगे।

मोदी पुलिस लाइन से चौकाघाट, तेलियाबाग, लहुराबीर,  मैदागिन, बांसफाटक से होते हुए काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचेंगे। इसके मद्देनजर कार से ही मोदी लोगों का अभिवादन स्‍वीकार करेंगे। वहीं इस भव्य दौरे के दौरान पूरे रास्ते फूलों  की बारिश की जाएगी। बता दें कि इस दौरान मोदी के साथ बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह भी मौजूद होंगे।

जानकारी के मुताबिक नरेंद्र मोदी भगवान विश्‍वनाथ से देश में शांति और समृद्धि का आशीर्वाद मांगेंगे। इसके लिए मोदी महादेव को 501 सफेद कमल की विशेष माला का चढ़ावा चढ़ाएंगे। साथ ही बता दें कि शास्‍त्रों के मुताबिक शिव जी को श्‍वेत कमल चढ़ाने से नौ ग्रहों में सामंजस्‍य स्‍थापित होता है। मोदी करीब आधे घंटे तक दर्शन पूजन के बाद पुलिस लाइन वापस लौट जाएंगे। इस के तुरंत बाद वह हेलीकॉप्‍टर से बड़ालापुर स्थित पंडित दीनदयाल उपाध्‍याय हस्‍तकला संकुल पहुंचेंगे।