जानिए, क्या रहेगा आज का राशिफल

मेष राशिफल: मेष राशि के लोगों के नए लोगों से संपर्क मददगार होगा. वाहन सुख मिलता रहेगा. घर परिवार की चिंता सताएगी. वाणी पर नियंत्रण रखने की जरूरत है. प्रेम-प्रसंग में जीवन बढ़िया रहेगी.

वृषभ राशिफल: वृषभ राशि के लोग आज परिवार में किसी ना समझी की वजह से क्रोधित होंगे. राजनीति में नाम कमाने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी. कारोबार में उन्नति होगी.

मिथुन राशिफल: मिथुन राशि के लोगों के  मन में प्रसन्नता भरपूर रहेगी. समय पर काम न होने से आत्मविश्वास बढ़ेगा. धर्म की ओर आज झुकाव रह सकता है.

कर्क राशिफल: कर्क राशि के लोगों का दिन अच्छा रहेगा. नए वस्त्रों की प्राप्ति होगी. आज मेहनत का फल न मिलने से दुख क्रोध होगा. घर में कलह और हानि संभव है. आज चिंताजनक समाचार मिल सकता है.

सिंह राशिफल: सिंह राशि के लोगों का जीवनसाथी के साथ मतभेद हो सकता है. इनकम के नए जरिए बनेंगे. संतों का सानिध्य मिलेगा. शरीर में कष्ट होगा. धन प्राप्ति होगी.

कन्या राशिफल: कन्या राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. आज कार्य की अधिकता रहेगी. राजकीय कोप का सामना करना पड़ सकता है. आज वाणी पर नियंत्रण रखें.

तुला राशिफल: तुला राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. आज आपका भाग्य चमकेगा. धन प्राप्ति होगी. धर्म से जुड़े यात्रा सफल रहेगी. आज धैर्य से काम करें, सफलता जरूर मिलेगी.

वृश्चिक राशिफल: वृश्चिक राशि के लोगों के परिवार में किसी समारोह की रूपरेखा बनेगी. आज लाभ के अवसर हाथ लगेंगे. भय और चिंता का वातावरण रहेगा. पिता के साथ मतभेद हो सकता है.

धनु राशिफल: धनु राशि के लोग की आज कारोबारी बकाया की वसूली की संभावनाएं रहेंगी. संतान के विवाह से चिंता बढ़ेगी. यात्रा सफल रहेंगे. उन्नति के मार्ग प्रशस्त होंगे. प्रेम प्रसंग में टकराव संभव है.

मकर राशिफल: मकर राशि के लोगों का दिन शानदार रहेगा. कारोबार में जो नए योजनाएं बनेंगी वो लाभदायक होंगी. कार्यप्रणाली में सुधार होगा. शत्रु आपके कार्य में अवरौध पैदा करेंगे. आज निवेश शुभ रहेगा.

कुंभ राशिफल: कुंभ राशि के लोगों की धार्मिक आस्था में बढ़ोतरी होगी. भवन निमार्ण में आ रही प्रशासनिक बाधाएं दूर होंगी. निवेश-नौकरी मन के अनुकूल रहेंगे. जीवनसाथी को लेकर चिंता रहेगी.

मीन राशिफल: मीन राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. मनचाहा जीवनसाथी से मिलने मन प्रसन्न रहेंगे. कारोबार से नुकसान होगा. विवाद से हानि संभव है, जोखिम के कार्य आज टाल दें