पीएम मोदी से मिले जगन मोहन रेड्डी, भाजपा की जीत पर दी बधाई

ख़बरें अभी तक। वाईएसआर कांग्रेस के प्रमुख जगन मोहन रेड्डी ने रविवार को दिल्ली पहुंचकर पीएम मोदी से मुलाकात की और उन्हें लोकसभा चुनावों में भाजपा को बड़ी जीत हासिल करने पर बधाई दी। रेड्डी के साथ पार्टी के अन्य नेता भी मौजूद थे। सूत्रों के अनुसार रेड्डी ने पीएम के साथ बैठक में राज्य को विशेष दर्जा, वहां की आर्थिक स्थिति और केंद्र से फंड को लेकर बातचीत की है। रेड्डी 30 मई को राज्य के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। जिसके लिए उन्होंने प्रधानमंत्री को न्योता दिया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रेड्डी ने पीएम मोदी से आंध्रा को विशेष राज्य का दर्जा और केंद्र से मिलने वाले फंड पर चर्चा की। उन्होंने कहा है कि केंद्र के समर्थन के बिना आंध्र आगे नहीं बढ़ सकता है। उन्होंने राज्य में अभी चल रहे और आगे आने वाले निर्माण कार्यों में आर्थिक सहायता के लिए समर्थन की मांग की है।

सूत्रों के अनुसार प्रधानंमत्री ने रेड्डी के अनुरोध पर सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है और वादा किया है कि वह इन मुद्दों पर गौर करेंगे। प्रधानंमत्री ने आश्वासन दिया है कि विकास को लेकर केंद्र हमेशा राज्यों के साथ है। माना जा रहा है कि इस बैठक के बाद रेड्डी आंध्र भवन में अधिकारियों से मुलाकात करेंगे। वह भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से भी मुलाकात कर सकते हैं।