सुपरस्टार शाहरुख खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दी बधाई

खबरें अभी तक। बॉलीवुड के जाने माने सुपरस्टार शाहरुख खान ने आज अपने ट्विटर हैंडल के जरिये नरेंद्र मोदी को देश के जनरल चुनाव में दूसरी बार अपनी जीत दर्ज करने के लिए बधाई दी है।

इस खबर पर खुशी जाहिर करते हुए और लोगों के जनादेश का समर्थन करते हुए, शाहरुख खान ने ट्वीटर पर लिखा, “हमने एक गर्वित भारतीय के रूप में बड़ी स्पष्टता के साथ एक प्रतिष्ठान चुना है और अब हमें उनके साथ मिलकर काम करने की जरूरत है ताकि हमारी आशाएं और सपने पूरे हो सकें। चुनावी जनादेश और लोकतंत्र एक विजेता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी  और उनके नेताओं को बहुत-बहुत बधाई हो।

इससे पहले, सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपने प्रशंसकों के लिए एक विशेष वीडियो बनाकर उनसे वोट देने का आग्रह किया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बॉलीवुड अभिनेताओं से अनुरोध किया था कि वे अपनी रचनात्मकता और निरंतर रुचि के माध्यम से लोकसभा चुनाव में उच्च मतदाता जागरूकता और भागीदारी सुनिश्चित करें।

अपने सोशल मीडिया पर यह वीडियो साझा करने वाले शाहरुख खान न केवल एक अभिनेता है बल्कि वैश्विक आइकन हैं जो अच्छा काम करने के लिए अधिक से अधिक लोगों को प्रभावित करने की शक्ति रखते हैं।

भारतीय अभिनेता हाल ही में डेविड लेटरमैन के शो में आने वाले पहले भारतीय सेलिब्रिटी बन गए है, जिसके लिए शाहरुख ने हाल ही में न्यूयॉर्क शहर का दौरा किया था। इस शो में दिल की गहराई से की गई बातचीत के साथ-साथ इन-द-फील्ड सेगमेंट खेला गया जहां वह अपनी क्यूरोसिटी और ह्यूमर व्यक्त करते हुए नज़र आये।

शाहरुख खान तीन डॉक्टरेट हासिल करने वाले एकमात्र भारतीय अभिनेता हैं।  हाल ही में, उन्हें लंदन की यूनिवर्सिटी ऑफ लॉ द्वारा परोपकार में एक मानद डॉक्टरेट की उपाधि से सम्मानित किया गया है।