इस बार तो जिन्ना पाकिस्तान जाके ही रहेंगे चाहे कोरियर से या फ्लाइट से : सतीश गौतम

खबरें अभी तक। लोकसभा चुनावों के परिणाम आने के बाद बीजेपी के नेताओं में खुशी का माहौल बना हुआ है. जहां चुनावों में जिन्ना की फोटो को लेकर विवाद खड़ा हो गया था और फिर धिरे-धिरे यह मामला ठंडा होने लगा ही था कि एक बार फिर इस मामले ने जोर पकड़ लिया है. लोकसभा चुनावों में अपनी जीत दर्ज करने के बाद अलीगढ़ से सांसद सतीश गोतम ने अलीगढ़ मुस्लिम युनिवर्सिटी में लगी जिन्ना की फोटो को उखाड़कर पाकिस्तान भेजने की बात कही है. सतीश गौतम का कहना है कि इस बार तो जिन्ना पाकिस्तान जाकर ही रहेगा चाहे वह कोरियर से जाए या फलाईट से. सतीश गौतम के इस बयान के बाद मुस्लिम समुदाय के कुछ लोगों ने इस पर नाराजगी जाहिर की है.

मुस्लिमों के धर्म गुरु मुफ्ती जाहिद– मुफ्ती जाहिद ने इस मामले को लेकर सांसद सतीश गौतम पर बोलते हुए कहा कि जिन्ना को छोड़कर सांसद विकास पर ध्यान दें. उन्होंने सांसद के इन बयानों को फालतू बताते हुए कहा कि सांसद को अपनी जीत के लिए खुदा का शुक्रिया करना चाहिए ना कि इस तरह की बयानबाजी करनी चाहिए. वहीं उन्होंने कहा कि जिन्ना की तस्वीर यूनिवर्सीटी में 1938 से है.

वहीं इस पूरे मामले को लेकर मुस्लिम यूनिवर्सिटी के छात्र संघ के सचिव हुज़ैफा आमिर ने सांसद सतीश गौतम पर करारा हमला करते हुए कहा कि मुस्लिम युनिवर्सिटी किसी के बाप की नहीं है. जिन्ना की तस्वीर तो छोड़ो कोई ये मुस्लिम युनिवर्सीटी से एक पत्ता भी नहीं छू सकते.