जलवा बिखेरती अभिनेत्री रैंप पर हुई अचानक बेहोश

खबरें अभी तक: रैंप पर अपनी अदाओं के जलवे बिखेरना इतना आसान नही होता है।इसके लिए ना जानें सिलेब्रिटीज को क्या-क्या करना पड़ता है। इतना ही नहीं बल्कि बात तो यहां तक आ जाती है कि डाइटिंग, वर्कआउट के साथ-साथ कई बार ऐसा भी हो जाता है कि मॉडल्स अपनी ड्रेस की वजह से बेहोश भी हो जाती हैं। जी हां, हाल में ऐली फैनिंग के साथ कुछ ऐसा ही हो गया।

घटना (23 मई) को कान्स डिनर की है जब एक मॉडल जरूरत से ज्यादा टाइट ड्रेस की वजह से बेहोश हो गई। ऐली ने ये बात खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए फैंस से शेयर की है। उन्होंने लिखा है कि  आज अपनी 1950′ Prada Prom ड्रेस पहनकर बेहोश हो गई, लेकिन सब ठीक रहा। इस पोस्ट के साथ उन्होंने #DressTooTight और #TimeOfTheMonth जैसे हैशटैग लगाए है। इससे Clear ugE कि उस मौके पर उनके पीरियड्स चल रहे थे।

इस पोस्ट के तुरंत बाद फैशन इंडस्ट्री को लेकर काफी सख्त कमेंट किया। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, हे भगवान, आज पढ़ा कि दुबली-पतली एक्ट्रेस ऐली फैनिंग अपनी बेहद टाइट ड्रेस की वजह बेहोश हो गई है। उन्होंने अपने बेहोश होने का दोष पीरियड्स को दिया है। लेकिन वहीं सैंपल साइज की ये ड्रेस भी एक बड़ी मुसीबत होती है।