Vivo का ये फोन जल्द होगा लॉन्च, ये फीचर्स होंगे खास

खबरें अभी तक: हाल ही में खबर आई है कि स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo चीन में 24 मई को अपना नया हैंडसेट लॉन्च करने जा रही है। फोन का नाम Vivo Z5x है। बता दें कि ये कंपनी का पहला फोन होगा जो पंच-होल डिजाइन के साथ आएगा। वहीं अब फोन को लेकर लगातार नई-नई खबरें आ रही है। इसके मद्देनजर फोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी जाएगी। बता दें कि Vivo के प्रोडक्ट मैनेजर ने चीन की माइक्रोब्लॉगिंग साइट Weibo पर एक कमेंट का रिप्लाई करते हुए बैटरी की जानकारी दी है।

अगर अब बात करें इसके फीचर्स की तो कंपनी के Wu Fany ने कंफर्म किया है कि इस फोन में 6.53 इंच का IPS LCD फुल HD+ डिस्प्ले का होगा। बल्कि फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर भी एड किया जाएगा। एक चीनी रिटेलर JD.com पर पोस्ट की गई इसके मुताबिक फोन 4 वेरिएंट में पेश किया जाएगा। जिसमें पहला वेरिएंट 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज होगा तो वहीं दूसरा वेरिएंट 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा और तीसरा वेरिएंट 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज का होगा। आखिरी और चौथा वेरिएंट 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ उपलब्ध कराया जाएगा।

आपको बता दें कि Vivo Z5x को इससे पहले GeekBench पर स्पॉट किया गया था। यहीं से मालूम हुआ था कि फोन को एंड्रॉइड 9 पाई के साथ पेश किया जाएगा। Vivo Z5x FunTouch OS 9 पर आधारित होगा। जिसके चलते कंपनी ने एक पेज भी बनाया है जिसपर काउंटडाउन जारी है। जहां इसे सिंगल-कोर में 1848 प्वाइंट और मल्टी-कोर में 5915 प्वाइंट दिए गए हैं। महत्वपूर्ण जानकारी देते हुए बता दें कि अभी यह मालूम नही है कि भारत में इस फोन को कब तक लॉन्च किया जाना है।