Infinix S4 भारत में हुआ लॉन्च, जानिए इसकी कीमत

खबरें अभी तक: हांगकांग की स्मार्टफोन कंपनी इंफिनिक्स ने भारत में कल दो नए प्रोडक्ट्स लॉन्च किए है। कंपनी द्वारा इंफिनिक्स S4 स्मार्टफोन के साथ इंफिनिक्स X बैंड 3 भी लॉन्च किया गया है। वहीं अब बात करते है इसकी खासियत की तो इसका ट्रिपल रियर कैमरा है जो वाइड एंगल लेंस के साथ उपलब्ध कराया जा रहा है। वहीं फोन का स्मार्ट डिवाइस ये यूजर्स को 20 दिनों का बैटरी बैकअप देती है।

आपको बता दें कि फोन 6.21 इंच के HD+ ड्रॉप नॉच स्क्रीन और 19:5:9 के ऑस्पेक्ट रेशियो के साथ उपलब्ध है। इतना ही नही बल्कि फोन में 12nm हिलियो P22 2.0GHz ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया गया है। ये एंड्रॉयड 9.0 पाई आधारित XOS 5.0 चिताह OS लेयर पर कार्यरत है। फोन की बैटरी 4000mAh की है वहीं रैम के मामले में इसमें 3 जीबी का सपोर्ट दिया गया है। स्मार्टफोन की इंटरनल स्टोरेज 32 जीबी है जहां फोन के स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ाया सकता है।

अब बात करते है इसके फीचर्स कि तो फोन का फ्रंट कैमरा इस फोन की यूएसपी है। फोन में ट्रिपल रियर कैमरे दिए हुए है। इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस भी दिया गया है। सेल्फी के दीवानों को बता दे कि फोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। साथ ही फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक की भी सुविधा दी गई हैं। इसकी कीमत 8,999 रूपये हैं।

वहीं इंफिनिक्स X बैंड 3 की कीमत 1599 रूपये है। ये स्मार्ट डिवाइस रियल टाइम मॉनिटरिंग वियरेबल्स जैसे हार्ट रेट, बपी मॉनिटरिंग, स्लीप और एक्टिविटी ट्रैकिंग, ऑक्सीजन लेवल, कैलरी इंटेक, आउटडोर रनिंग, स्लीप काउंटिंग और दूसरी चीजों के साथ उपलब्ध है। ये कलर डिस्प्ले और मौसम अपेडेट, सेटिंग टास्क रिमाइंडर, रिमोट कंट्रोल म्यूजिक, स्मार्ट टच की जैसे बेहतरीन फीचर्स के साथ आता है। यूजर्स इस बैंड का इस्तेमाल इंफिनिक्स लाइफ एप्लिकेशन की मदद से कर सकते हैं।