आय से अधिक संपत्ति मामले में मुलायम और अखिलेश को बड़ी राहत, CBI ने दी क्लीन चिट

ख़बरें अभी तक। CBI ने आय सो अधिक संपत्ति मामले में सुप्रीम कोर्ट में मुलायम सिंह यादव और अखिलेश को लेकर शपथ पत्र दाखिल किया है। जिसमें CBI ने का कहना है कि वह मुलायम और अखिलोश को आय सो अधिक संपत्ति मामले में क्लीन चिट दे चुका है। सीबीआई ने कहा कि दोनों के खिलाफ मामला दर्ज करने के कोई सबूत नहीं मिला है।

12 अप्रैल को मामले की सुनवाई हुई थी। जिसमें ने सुप्रीम कोर्ट को बताया था कि वह 2013 में मुलायम सिंह यादव के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति मामले की जांच बंद कर चुका है। मुलायम सिंह यादव ने खुद को निर्दोष बताते हुए आरोपों को राजनीति से प्रेरित करार दिया था। अदालत ने जांच एजेंसी को चार हफ्तों के अंदर अपने रुख को साफ करते हुए शपथ पत्र दाखिल करने को कहा था। ताकि जिसके बाद वह इस मामले में आगे की सुनवाई कर सके।

बता दें कि अदालत में मुलायम के अलावा अखिलेश और प्रतीक यादव के खिलाफ भी आय से अधिक संपत्ति मामले में सुनवाई चल रही है। 25 मार्च को प्रधान न्यायाधीश रंजन गोगोई और न्यायमूर्ति दीपक गुप्ता की पीठ ने सीबीआई को इस मामले में जांच की स्थिति बताने के संबंध में दो सप्ताह के भीतर अपना जवाब दाखिल करने के लिए कहा था।