नए प्रधानमंत्री के नाम पर ZOMATO ने निकाला ऑफर

खबरें अभी तक: जैसा कि आप सभी जानते है कि लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजे 23 मई को आने वाले हैं। वही एग्जिट पोल के बाद कहा जा रहा है कि केंद्र में एक बार फिर से मोदी के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनने जा रही है। लेकिन वही विपक्ष फिर भी सियासी गणित में लगी है। इस के मद्देनजर ऑनलाइन फूड डिलिवरी प्लैटफॉर्म जोमैटो ने जनता को भविष्यवाणी करने पर  prize  देने का ऐलान किया है।

जोमैटो ने इस नए ऑफर के चलते ग्राहकों को 23 मई को होने वाली मतगणना से पहले देश के अगले प्रधानमंत्री के बारे में भविष्यवाणी करने और फूड ऑर्डर करने पर कैशबैक जीतने का मौका दिया है। कंपनी द्वारा जारी बयान में कहा गया है कि ‘जोमैटो इलेक्शन लीग’ के इस ऑफर में देश के अगले प्रधानमंत्री के नाम की सटीक भविष्यवाणी करने वाले ग्राहकों को कैशबैक दिया जाएगा।

आपको बता दे कि हर ऑर्डर पर 40 फीसदी का डिस्काउंट कंपनी भी दिया जा रहा है। वहीं अगर उनकी भविष्यवाणी सही निकलती है  तो उन्हें 30 प्रतिशत का कैशबैक भी दिया जाएगा। यह ऑफर 22 मई तक है, और ऑर्डर करने पर हर सही भविष्यवाणी के लिए कैशबैक जीत सकता है। कंपनी ने बयान में कहा कि जैसे ही देश में नया प्रधानमंत्री चुन लिया जाता है, वैसे ही ग्राहकों के वॉलेट में खुद-ब-खुद कैशबैक आ जाएगा। वहीं जानकारी के मुताबिक कंपनी ने बताया कि अभी तक भारत के 250 शहरों से 3 लाख 20 हजार लोगों ने इस कैशबैक ऑफर में भाग लिया है।