Redmi Y3 आज फ्लैश सेल में होगा उपलब्ध, जानिए इसकी कीमत

खबरें अभी तक: Xiaomi ने कुछ समय पहले अपना Redmi Y3 हैंडसेट लॉन्च किया था। बते दें कि इस फोन को फ्लैश सेल के जरिए उपलब्ध कराया जा रहा है। वहीं फिर आज दोपहर 12 बजे से इस फोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Mi.com पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाने वाला है। यूजर्स को फोन भी दो वेरिएंट में उपलब्ध कराया जा रहा है। इसका बेस वेरिएंट आपको 9,999 रुपये में मिलेगी। इस फोन की स्पेशलिटी के बारे मे बताए तो इसमें 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Redmi Y3 की कीमत: इसका पहला वेरिएंट 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज से का है, इसकी कीमत 9,999 रुपये है। तो वहीं  दूसरा 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाला वेरिएंट 11,999 रुपये में आपको Amazon पर उपल्बध होगा। इतना ही नही बल्कि फोन पर कुछ अन्य ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं जिनमें से एक एयरटेल यूजर्स के लिए है। एयरटेल यूजर्स को इस स्मार्टफोन के साथ 1120 जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर दिया जा रहा है।

Redmi Y3 के फीचर्स: यह फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित MIUI 10 पर काम कार्यरत है। इसमें 6.26 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया है। इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 720×1520 है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19:9 है। वहीं अगर प्रोटेक्शन की बात करें तो इसमें 2.5डी ग्लास और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 है। फोन ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर से पूरा लैस है। फोन में ड्यूल रियर कैमरा मौजूद है। इसका पहला सेंसर f/2.2 अपर्चर के साथ 12 मेगापिक्सल का है। वहीं, दूसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर का है। रियर कैमरा फेज डिटेक्शन ऑटोफोकस (पीडीएएफ), इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबालइजेशन और ड्यूल एलईडी फ्लैश मॉड्यूल के साथ उपलब्ध है। सेल्फी के शौकिनों के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है।