पंजाब में मतदान का क्रम जारी, कैबिनेट मंत्री बलबीर सिंह और सिंगर हरभजन मान ने किया मतदान

खबरें अभी तक। आज लोकसभा चुनाव का आखिरी चरण है और लोकतंत्र  के इस महा पर्व में हर कोई मतदान के बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहा है बात पंजाब की श्री आनंदपुर सीट में पड़ते ज़िले मोहाली कि की जाए तो आम जनता के साथ साथ बड़े नेता और सेलिब्रिटी भी मतदान के लिए पहुंचे. पंजाब के कैबिनेट मंत्री बलबीर सिंह सिधु, सिंगर हरभजन मान मतदान के लिए पहुंचे.
Image result for कैबिनेट मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू
बातचीत करते हुए बलबीर सिधु ने कहा कि उन्हें बेहद खुशी है कि वो लोकतंत्र के इस महा पर्व में हिस्सा लेने पहुंचे. सिधु ने कहा कि वो चुनाव को लेकर काफी पॉजिटिव है और पूरे पंजाब में शांति पूर्ण तरीके से वोटिंग हो रही है, उन्हें पूरा विश्वास है कि कांग्रेस 13 की 13 सीट जीतेगी. सिधु ने कहा कि मिशन को कांग्रेस लेकर चली है और पूर्णतया हांसिल भी करेगी. सिधु ने प्रधानमंत्री मोदी पर बोलते हुए कहा कि लोग मोदी के जुमलों से तंग आ चुके हैं और इस बार इसका असर भी देखने को मिलेगा.
वहीं अपनी वोट का इस्तेमाल करने पहुंचे सिंगर हरभजन मान ने कहा कि हमारा हक है वोट, हमें इसे इस्तेमाल करना चाहिए. मान ने कहा कि अगर सरकार को बदलने के लिए ये ज़रूरी है और सोसाइटी में अगर कुछ सही नहीं चल रहा तरक्की नहीं हो  रही है तो वोट का इस्तेमाल करना चाहिए. मान ने कहा कि मैं देर रात शो से आया और सुबह चाय की चुस्की के बाद सीधा वोट के लिए आ गया मैं चाहता हूं सभी इस लोक तंत्र के पर्व में भागीदार बने ताकि भाविष्य बेहतर हो सके.
Image result for सिंगर हरभजन मान