ईवीएम खराब होने से कई जगहों पर शुरू नहीं हो पाया मतदान

खबरें अभी तक: हाल ही में हिमाचल प्रदेश के कई पोलिंग बूथों पर ईवीएम खराब हो गई है। इसी की वजह से अभी तक मतदान शुरू नहीं हो पाया है। आपको बता दे कि सोलन शहर के 80 नंबर बूथ कुंज विला में ईवीएम खराब होने की वजह से अभी तक मतदान शुरू नहीं हो पाया है। लोग लाइनों में खड़े हैं। साथ ही ऊना के वार्ड 6 में ईवीएम खराब होने की वजह मतदान शुरू नहीं हो पाया है।

इतना ही नही बल्कि बीबीएन की ग्राम पंचायत नंदपुर में भी ईवीएम खराब हो गई है। आपको बता दे कि मंडी जिले के भी 20 से अधिक मशीनें खराब हो गई है। यहां भी अभी मतदान बधित हो गया था

जिला कुल्लू के बंजार स्थित सराई मतदान केंद्र में मतदाताओं की लंबी लाइनों में लगी है। वहां भी ईवीएम खराब होने की वजह से मतदान शुरू नहीं हो पाया है। दून के पोलिंग बूथ गुरुमाजरा 57 में  ईवीएम खराब होने की वजह से अभी तक मतदान शुरू नहीं हो पाया है।

वहीं चंबा के दो बूथों में ईवीएम मशीनें खराब हो गई हैं। चोंतड़ा पोलिंग बूथ और सरोल में पोलिंग बूथ दो उद्यान विभाग में भी ईवीएम खराब है। आईटीआई ढालपुर में भी ईवीएम खराब है। इसी तरह कई जगहों पर ईवीएम खराब होने के कारण मतदाताओं को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।