सतपाल सत्ती का कांग्रेस पर वार, कहा हम प्रूफ मांगेंगे तो आपको धर्म का कुछ नहीं बचेगा

ख़बरें अभी तक। हिमाचल बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने कांग्रेस पर बड़ा हमला किया है। उन्होंने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल द्वारा सुप्रीम कोर्ट में श्री राम के अस्तित्व का प्रूफ पूछे जाने का हवाला देते हुए कहा कि यदि हम भी प्रूफ माँगने पर आ गए तो आपके धर्म का कुछ नहीं बचेगा। सत्ती ने कांग्रेस के राम मंदिर पर गंभीरता पर सवाल खड़े करते हुए राज्यसभा में कांग्रेस द्वारा इसके विरोध किये जाने का कारण पूछा। उन्होंने कांग्रेस नेता गुलाम नबी आज़ाद के धारा 370 के समर्थन के सवाल पर आज़ाद से जम्मू कश्मीर में अब्दुल्ला और समर्थकों द्वारा अलग झंडे, अलग प्रधानमंत्री और अलग संविधान पर अपना स्पष्टीकरण देने को कहा।

हिमाचल बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने कांग्रेस नेता आचार्य कृष्णम के सत्ता में आने पर राम मंदिर निर्माण के लिए कदम उठाने वाले बयान पर कटाक्ष करते हुए उसकी गंभीरता पर सवाल खड़े किये हैं। उन्होंने कहा कि यदि कांग्रेस राम मंदिर निर्माण के लिए गंभीर है तो लोकसभा और राज्यसभा में इसका समर्थन करने की बात करें, लेकिन वो हमेशा से ही इसका विरोध करती आई है। सत्ती ने राम मंदिर पर कांग्रेस से अपनी स्थिति स्पष्ट करने को कहा। उन्होंने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल द्वारा सुप्रीम कोर्ट में श्री राम के अस्तित्व पर सवाल खड़े किये जाने का हवाला देते हुए भावनाओं के सबूत पर नहीं होने की बात कही। सत्ती ने बड़ा हमला करते हुए कहा कि यदि हम प्रूफ माँगने पर आ गए तो आपके धर्म का कुछ नहीं बचेगा।

सत्ती ने कांग्रेस दिग्गज गुलाम नबी आज़ाद पर आक्रामक तेवर अपनाते हुए जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाने से क्या असर पड़ने का सवाल पूछा ? उन्होंने आज़ाद से जम्मू कश्मीर में फारूख अब्दुल्ला और समर्थकों द्वारा अलग झंडा, अलग  प्रधानमंत्री, अलग संविधान पर अपने विचार रखने को भी कहा।