सौतेली माँ ने 10 वर्षीय मासूम की गला घोटकर की हत्या

ख़बरें अभी तक। उत्तर प्रदेश के जिला मुरादाबाद जनपद के भोजपुर थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसमें एक महिला पर अपनी दस साल की सौतेली बेटी को गला घोंटकर मारने का आरोप लगा है। ये आरोप इसलिए भी पुख्ता हो रहा है क्यूंकि आरोपी महिला घर में लाश बंद कर ताला लगाकर फरार हो गयी। ग्रामीणों ने भाग रही महिला को पड़ोसी गांव से पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। सूचना पर देर रात एसपी देहात उदय शंकर सिंह भी मौके पर पहुंचे उन्होंने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। साथ ही पूरे मामले की जांच के आदेश दिए।

जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र के गांव महमूदपुर तिग्कारी निवासी कलुआ की छोटी बेटी गुलसमा की हत्या की खबर आई। कलुआ के पांच बच्चे हैं। दो साल पहले उसकी पत्नी की मौत हो गयी। तो करीब दस महीने पहले उसने कोलकाता निवासी नसीम जहां से दूसरी शादी कर ली। गुरूवार शाम को जब कलुआ मजदूरी से नहीं लौटा तो नसीम जहां ने गुलसमा का गला घोंटकर मार दिया और शव लिफाफे में छुपा कर घर में ताला लगाकर भाग गयी।

जब शाम को कलुआ घर पहुंचा तो बाहर से दरवाजा बंद था, उसने ग्रामीणों की मदद से दरवाजा खोला तो अंदर शव देखकर सभी के होश उड़ गए। फौरन ही पुलिस को सूचना दी। जबकि ग्रामीणों ने भाग रही नसीम जहां को पड़ोस के गांव से पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

परिजनों के मुताबिक नसीम जहां पहली पत्नी के बच्चों से चिढ़ती थी और आये दिन घर में इसी बात को लेकर झगड़ा भी होता था। लेकिन नसीम जहां इस हद तक चली जाएगी किसी को अंदाजा नहीं था। मौके पर पहुंचे एसपी देहात उदय शंकर सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। जो भी शिकायत परिजन करायेंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।