रामस्वरूप के लिए नहीं देश के लिए वोट मांगने के लिए आया हूं- राजनाथ सिंह

ख़बरें अभी तक । हिमाचल में चुनाव के चलते स्टार प्रचारकों का आना लगा हुआ है. आज प्रदेश में बीजेपी के वरिष्ठ नेता व गृह मंत्री राजनाथ सिंह कुल्लू पहुंचे. ढालपुर मैदान में राजनाथ सिंह ने भाजपा के प्रत्याशी रामस्वरूप शर्मा के लिए वोट अपील की. लोगों को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि मैं किस उद्देश्य से आया हूं ये बताने की जरूरत नहीं. उन्होंने कहा कि मैं यहां पर सिर्फ रामस्वरूप के लिए वोट मांगने नहीं आया हूं बल्कि देश बनाने के लिए वोट मांगने आया हूं.

बतातें चले कि हिमाचल में इससे पहले नरेंद्र मोदी,अमित शाह, स्मृति ईरानी हिमाचल में चुनावी जोश भर चुकें है. आज कुल्लू में राजनाथ सिंह ने जनता में जोश भरा. कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि राहुल गांधी कहते है कि देश में गरीबी बढ़ रही है. मैं पुछना चाहता हूं कि पिछले 55 साल में कितनी गरीबी कम की है.

हमारे घोषणा पत्र में इस बार हमने कहा है कि किसान क्रेडिट कार्ड पर कर्ज लेता है तो 5 साल तक शून्य फीसदी ब्याज, लघु व सीमांत किसानों को 3000 घर, प्रति माह पेंशन, छोटे दुकानदारों को भी ये सुविधा मिलेगी। जनता से उन्होंने कहा कि वह जल्द ही वापिस जनता का धन्यवाद करने आएगें.