आपका हर एक वोट मेरी ताकत बढ़ाएगा, मेरी सरकार को मजबूत बनाएगा : PM नरेंद्र मोदी

खबरें अभी तक। पीएम नरेंद्र मोदी आज सुबह उत्तर प्रदेश के मऊ में जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे जिसके बाद नरेंद्र मोदी अभी पूर्वी उत्तर प्रदेश में चनावी रैली को संबोधित करने पहुंचे हैं. इस रैली के दौरान पीएम मोदी ने एक नारा लगाया ‘पहले मतदान फिर जलपान’. पीएम मोदी ने कहा कि आपका हर एक वोट मेरी ताकत बढ़ाएगा मेरी सरकार को मजबूत बनाने का काम करेगा ताकि हम देश को और अधिक आगे बढ़ा सकें.

वहीं पीएम मोदी ने विपक्ष पर भी इस बीच जमकर हमला बोला पीएम मोदी ने जनता से कहा याद किजिए इन्होंने ‘मोदी हटाओ के नाम से चुनाव अभियान शुरु किया था बंगलुरु में एक दूसरे का हाथ पकड़कर फोटो खिचवाए थे लेकिन जैसे ही पीएम बनने की बात आई तो सभी अपना-अपना डंका बजाने लगे. पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा 8 सीट 10 सीट व 35 सीट लाने वला भी पीएम बनने के सपने देखने लगा है, पीएम मोदी बोले सपने देखना गलत नहीं है लेकिन ‘फिर एक मोदी सरकार’. पीएम मोदी ने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा इन्होंने जातिवाद का माहौल आपके सामने रखा है इन्होंने डर का माहौल आपके सामने रखा है. सर्जिकल स्ट्र्राक के विषय में बोलते हुए पीएम मोदी ने लोगों से पूछा क्या इनका सर्जिकल सट्राइक का विरोध करना उचित है सेना के पराक्रम का विरोध करना उचित है तीन तलाक कानून का विरोध करना क्या ये उचित है ? और कदम कदम पर मोदी का विरोध करना क्या ये उचित है ?

पीएम नरेंद्र मोदी बोले बीजेपी ने निश्वार्थ भाव से देश की सेवा की है इसका हि परिणाम है कि आज देश-विदेश में भारत की चर्चा होती है. आपके इस सेवक ने पूरी निषठा से देश को आशा और  विश्वास से आगे बढ़ाया है. आज गरीब से गरीब को भी अहसास हुआ है कि सरकार गरीब की भी बात सुन रही है. पीएम बोले जब घर में बिजली आती है सड़क मिलती है तब उसको  विकास का आभास होता है यही कारण है कि आज का युवा मोदी के साथ खड़ा है सबका साथ सबका विकास हमारा लक्ष्य है और हफ्ते के बाद जब फिर एक बार मोदी सरकार आएगी तो यूपी के हर किसान को न्याय मिलेगा. पीएम कहते हैं आप लोग झूठे लोगों को पहचानिए, आप लोगों को किसी भी चीज के लिए किसी के पास ना जाना पड़े इसके लिए इस चौकीदार ने आपके खाते में पैसे डाले हैं. वहीं इस पूरी रैली के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने ‘फिर एक बार मोदी सरकार के नारे लगाए’.