सपा बसपा पर बरसे पीएम नरेंद्र मोदी, कहा जाति के नाम पर इन्होंने अपने परिवार को बनाया करोड़पति

खबरें अभी तक। उत्तर प्रदेश में आज पीएम नरेंद्र मोदी जनसभा को संबोधित कर रहे हैं इसी बीच पीएम नरेंद्र मोदी ने सपा-बसपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि देश इन महामिलावटी लोगों की सच्चाई पहले दिन से ही जानता है. पीएम नरेंद्र मोदी बोले देश जानता है मोदी हटाओ का नारा तो बहाना था इन्हें तो अपने काले कर्मों को छुपाना था, इन्हें देश में खिचड़ी वाली सरकार चाहिए लेकिन ये नया भारत है घर में घुस कर मारता है. पीएम मोदी ने सपा-बसपा पर निशाना साधते हुए कहा इन लोगों ने कुछ जातियों को अपना गुलाम समझ लिया है, 2014 में पहली बार 2017 में दूसरी बार और 2019 में तीसरी बार उत्तर प्रदेश इन दलों को समझाने जा रहा है कि जातियां आपकी गुलाम नहीं हैं.

इन लोगों ने जाति का उपयोग अपने बंगले बनाने में किया है अपने परिवार को करोड़पति बनाने में किया है . इन लोगों ने अपने आस पास पैसों की इतनी बड़ी दिवार खड़ी कर दी है की इन्हें गरीबों का दर्द दिखता नहीं है. पीएम मोदी कहते हैं मैें अपना काम पूरी इमानदारी से करता हूं. गरीब को हर प्रकार का सुख मिले इसके लिए हमने जो लक्ष्य बनाया है मैं उसका पिछा करने में लगा हूं. वहीं इस पूरी जनसभा के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी तीन तलाक के विषय में बोलते हुए भी नजर आए. नरेंद्र मोदी ने कहा कि मुश्लिम बहनों को तीन तलाक से मुक्ति दिलाने का काम भी हमारी सरकार ने किया लेकिन इन लोगों ने इस पर भी रोड़े अटकाए.

वहीं आगे बोलते हुए नरेंद्र मोदी ने कहा कि  सपा बसपा ने इस क्षेत्र से ऐसे उम्मीदवार को टिकट दिया है जो बलातकार के आरोप में भगौड़ा है लेकिन बहन जी क्या आप ऐसे उम्मीदवारों के लिए वोट मांगेंगी ? सपा के सरकार में बेटियों की स्थिती कैसी थी ये सब जानते हैं. वहीं राजस्थान के अलवर गैंगरेप की बात करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा  कुछ दिन पहले दलित बेटी के साथ गैंगरेप किया गया था वहां बहन जी के समर्थन से कांग्रेस सरकार चल रही है और कांग्रेस सरकार ने इस मामले को छुपाने की कौशिश की इस बात को बहन जी भी जानती है लेकिन ये महामिलावटी लोग सत्ता पाने के लिए कुछ  भी कर सकते हैं.