बंगाल में बवाल : टीएमसी का बीजेपी पर आरोप, कहा बीजेपी ने तोड़ी विद्यासागर की मुर्ति

खबरें अभी तक। पश्चिम बंगाल में इन दिनों माहौल अत्यधिक गरमा गया है. जहां एक और मौजूदा टीएमसी सरकार है तो वहीं दूसरी और बीजेपी. दोनों में आपसी टक्कर जारी है. इसी के चलते पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के दौरान बहुत बड़ा हंगामा हो गया. अमित शाह के इस रोड शो ने खत्म होने तक हिंसा का रुप ले लिया. इसी बीच पश्चिम बंगाल में मौजूदा सरकार टीएमसी ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें कुछ लोग हाथों में बीजेपी का झंडा लिए सड़क किनारे खड़े वाहनों को नुकसान पहुंचा रहे हैं. इस वीडियो में कुछ लोगों के होथों में डंडे तो कुछ लोगों के हाथों में पत्थर दिख रहे हैं. और सड़क किनारे खड़े वाहनों से आग की लपटे उठती दिख रही है. बीजेपी की ओर से भी एक वीडियो जारी किया गया है जिसमें टीएमसी पर आरोप लगाए गए हैं.

Image result for कोलकाता: शाह के रोड शो में बवाल,

यही नहीं टीएमसी ने बीजेपी पर समाज सुधारक इश्वर चंद्र विद्यासागर की मुर्ति तोड़ने का भी आरोप लगाया है. और इतना ही नहीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर भी समाज सुधाकर इश्वर चंद्र विद्यासागर की फोटो लगा ली है. इस पूरी घटना के बाद ममता बनर्जी ने गुरुवार को विधासागर की मुर्ति तोड़े जाने के खिलाफ एक विरोध रैली निकालने की भी घोषणा की है. ममता बनर्जी ने इस पूरे बवाल के बाद कहा था कि ‘बीजेपी के लोग इतने अभ्य हैं कि उन्होंने विद्यासागर की प्रतिमा को तोड़ा है, वे सभी बाहरी लोग हैं, बीजेपी मतदान के दिन इन्हीं लोगों को लाने वाली है’. इस दौरान ममता बनर्जी ने अमित शाह को गुंडा बताया.

Image result for कोलकाता: शाह के रोड शो में बवाल,

वहीं विद्यासागर कॉलेज के प्रधानाचार्य गौतम कुंडु का कहना है कि बीजेपी समर्थकों ने हमारे दफ्तर के अंदर घुस कर हमारे साथ बदसलूकी की. गौतम कुंडु ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि हमारे दफ्तर में घूसने के बाद बीजेपी समर्थकों ने कागज फाड़ दिए, कार्यालय और संघ के कक्षों में तोड़फोड़ की और जाते वक्त विद्यासागर की प्रतिमा तोड़ दी. उन्होंने दरवाजे बंद कर दिए और मोटरसाइकलों को आग के हवाले कर दिया. इस पूरी हिंसा के बाद अभी भी बवाल मचा हुआ है.