फ्लिपकार्ट में शुरू हुई आज से बम्पर सेल, जानिए कितने प्रतिशत मिल रहा डिस्काउंट

खबरें अभी तक: शॉपिंग के दीवानों के लिए वॉलमार्ट अधिकृत फ्लिपकार्ट लेकर आया है बिग शॉपिंग डेज़ सेल। सेल की शुरूआत 15 मई यानि आज से होने जा रही है। सेल 19 मई तक चलेगी। वहीं महत्वरुर्ण जानकारी ये है कि आज रात 8 बजे से इस सेल का फायदा केवल प्लस मेंबर्स ही उठा सकतेहै। सेल में यूजर्स फैशन, स्मार्टफोन, इलेक्ट्रॉनिक, टीवी और दूसरे चीजों पर भारी डिस्काउंट का लाभ उठा अपने वार्डरोब की में न्यू कलेक्शन एड कर सकते हैं। इतना ही नही बल्कि HDFC बैंक यूजर्स क्रेडिट और डेबिट कार्ड EMI के साथ और अधिक ऑफर का यूज कर डिस्काउंट पा सकते हैं।

वहीं अगर स्मार्टफोन की बात कि जाए तो यूजर्स को फोन पर भारी छूट दी जा रही है। वहीं सेल मे यूजर्स को कम से कम कीमत पर भी फोन उपलब्ध कराया जा रहा है। बता दे कि सैमसंग गैलेक्सी J6 में 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज दिया गया है। इस स्मार्टफोन पर यूजर्स को 9490 रूपये का भारी डिस्काउंट मिल रहा है। फोन की Actual कीमत 12,990 रूपये है। वहीं अगर बात करें Best Category की तो नोकिया 6.1 प्लस, नोकिया 5.1 प्लस और इंफिनिटी नोट 5 को सिर्फ 12,999 रूपये, 7,999 रूपये और 8,999 रूपये में अपना बना सकते है।

साथ ही आपको बता दें कि सेल में ऑनर स्मार्टफोन्स जैसे ऑनर 10 लाइट, ऑनर 9 लाइट और ऑनर 8X पर भी डिस्काउंट दिया जा रहा है। ऑनर 9 लाइट 9,999 रूपये में आप अपना बना सकते है। बल्कि ऑनर 10 लाइट को 1 हजार रूपये के डिस्काउंट यानि की केवल 12,999 रूपये पर उपलब्ध कराया जा रहा है। ऑनर 8x को 14,999 रूपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है। इतना ही नही बल्कि यूजर्स को यहां अन्य सामानों पर भी जैसे टीवी और होम अप्लायंस पर भी 75 प्रतिशत की छूट दी जा रही है। अब बात करते है शाओमी की जो कि Mi 4A Pro Tv को सिर्फ 21,999 रूपये में खरीदा जा सकता है। यूजर्स को यहां एक्सचेंज ऑफर, नो कॉस्ट ईएमआई और दूसरे ऑफर्स मिल रहे हैं। इलेक्ट्रॉनिक पर भी आपको 80 प्रतिशत की छूट मिलेगी। कुल मिलाकर ये बम्पर सेल आज से शुरू है। इस सेल का ज्यादा से ज्यादा फायदा उठाने के लिए आज वॉलमार्ट अधिकृत फ्लिपकार्ट की साइट पर जरूर जाए।