आज पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में चुनावी हुंकार भरेगी प्रियंका गांधी

ख़बरें अभी तक । सातवें व अंतिम चरण के चुनाव 19 मई को होने है. तारीख नजदीक आते ही सभी पार्टीयों ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया है. आज पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में कांग्रेस की महासचिव प्रियंका रोड शो करेगी. प्रियंका गांधी कांग्रेस के उम्मीदवार अजय राय के लिए प्रचार करने के लिए वाराणसी जाएगी. आज शाम पांच बजे प्रियंका गांधी रोड शो शुरू होगा . इस दौरान वह लंका स्थित मालवीय प्रतिमा से इस रोड शो करेगी . उनका रोड शो काशी विश्वनाथ मंदिर तक आयोजित किया गया है.

Image result for priyanka gandhi MODI

बतातें चले कि पहले कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी भी वाराणसी से चुनाव लड़ने के लिए तैयार थी लेकिन पार्टी ने उन्हें यहां से मैदान में नही उतारा. अब कांग्रेस की और से अजय राय को पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव में टिकट दिया गया है. प्रियंका गांधी के रोड शो को लेकर लोगों में काफी जौश देखने को मिल रहा है.

वाराणसी में इससे पहले नरेंद्र मोदी भी रोड शो कर चुके है. इस रोड शो में मोदी के समर्थन में काफी भीड़ देखने को मिली थी. अब देखना यह है कि कांग्रेस के इस रोड शो में कितनी भीड़ जुटा पाती है. बताया जा रहा है कि प्रियंका गोदौलिया चौराहे से कार पर सवार होकर बाबा विश्वनाथ के द्वार पहुंचेंगी और फिर बाद में कालभैरव का भी दर्शन करेंगी.