‘नेता विपक्ष खुद पीएम मोदी पर टिप्पणी करते हैं और हमें राहुल पर टिप्पणी करने से रोकते हैं’

ख़बरें अभी तक। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने आज ऊना में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के हिमाचल दौरे पर टिप्पणी करते हुए इससे कोई फर्क नहीं पड़ने और रिकॉर्ड तोड़ मतों से बीजेपी की जीत का दावा किया। ऊना की पांचों विधानसभा में चुनावी प्रचार कर रहे मुख्यमंत्री ने बिना नाम लिए नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री पर ज़ोरदार व्यंग कसते हुए उनके सब्र संयम नहीं होने और जुगाड़ से बना हुआ नेता बताया।

जयराम ठाकुर ने उनके ज़्यादा ही जल्दबाज़ी में होने का दावा भी किया। जबकि राहुल गांधी पर मुख्यमंत्री द्वारा की गई टिप्पणियों पर नेता विपक्ष की आपत्तियों पर हमलावर होते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि नेता विपक्ष खुद पीएम पर टिप्पणी करते हैं और हमें राहुल पर टिप्पणी करने से रोकते हैं।

हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर ने आज ऊना की सभी पांचों विधानभाओं में अलग अलग पांच जनसभाओं को सम्बोधित किया, इस दौरान गगरेट विधानसभा में अपने सम्बोधन के दौरान उन्होंने नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री पर जमकर व्यंगात्मक कटाक्ष किया। उन्होंने नेता विपक्ष के कुछ अधिक ही जल्दी में होने की बात कहते हुए उनके सब्र संयम नहीं होने की बात कही। जयराम ने अग्निहोत्री को जुगाड़ से बना हुआ ऐसा नेता विपक्ष बताया जिससे वही लोग परेशान हैं जिन्होंने उन्हें नेता विपक्ष चुना था।

मुख्यमंत्री ने राहुल गांधी पर की गई उनकी खुद की टिप्पणियों पर नेता विपक्ष द्वारा की गई आपत्ति और संभलकर बोलने की नसीहत पर आक्रामक जवाब दिया, जयराम ठाकुर ने तीखा हमला करते हुए कहा कि नेता विपक्ष खुद अपना गिरेबां देखें। उन्होंने कहा कि नेता विपक्ष खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर टिप्पणी करते हैं और हमें राहुल पर टिप्पणी करने से रोकते हैं।