पश्चिम बंगाल में शाह को हेलिकॉप्टर उतारने की इजाजत नहीं, तो योगी को सभा करने की मिली अनुमति भी रद्द

ख़बरे अभी तक। लोकसभा चुनाव 2019 के आखिरी चरण के चुनाव 19 मई को होने है जिसके चुनाव प्रचार में सभी पार्टीयों ने पूरी ताकत झोंक दी है. इसी बीच BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को पश्चिम बंगाल के जाधवपुर में न तो  रैली करने की इजाजत दी गई और न ही हेलीकॉप्टर लैंड करने की मंजूरी मिली.
लोकसभा चुनाव 2019 के आखिरी चरण चुनाव के मद्देनजर जाधवपुर में अमित शाह की रैली सोमवार दोपहर 12.30 बजे होनी थी. मगर कुछ वक्त पहले ही इसकी इजाजत न मिलने से रैली रद्द हो गई . पश्चिम बंगाल में रैलियों की अनुमति नहीं मिलने के बावजूद भाजपा अध्यक्ष अमित शाह आज कोलकाता में रोड शो किया.

Image result for mamata banerjee amit shah
इसके बाद शाह ने जॉय नगर में जनसभा की और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को चुनौती देते हुए कहा – ममता दीदी कहती हैं कि बंगाल में जय श्रीराम नहीं बोल सकते. मैं इस मंच से जय श्रीराम बोल रहा हूं और ममता दीदी हिम्मत है तो गिरफ्तार कर लेना. जाधवपुर में रैली रद्द होने पर शाह ने कहा- यह ममता दीदी के भतीजे की सीट थी. ममताजी को डर था कि भाजपा वाले इकट्ठे होंगे तो भतीजे का तख्त उल्टा हो जाएगा. इसलिए उन्होंने सभा की इजाजत नहीं दी।
योगी को सभा के लिए मिली अनुमति को भी रद्द कर दिया गया
पश्चिम बंगाल में योगी आदित्यनाथ की सभाओं को पहले अनुमति दे कर रद्द कर दिया गया है। 15 मई को योगी दक्षिण पश्चिम कोलकाता में बेहाला इलाके में जेम्स लॉग सारानी में जनसभा करने वाले थे प्रशासन ने पहले इसके लिए अनुमति दी थी, लेकिन सोमवार को इसे वापस ले लिया गया.