आज सिनेमाघरों में फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ फिल्म रिलीज हो रही है…

खबरें अभी तक। आज सिनेमाघरों में फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ रिलीज हो रही है. इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ दिखेंगे, वहीं अनन्या पांडे और तारा सुतारिया इस फिल्म से एक्टिंग में डेब्यू कर रही हैं. फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया है. गाने भी पॉपुलर हुए हैं. इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ एक्शन करते दिखे हैं. फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था.

यह फिल्म 2012 में आई रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ का सीक्वल है. उसका निर्देशन खुद करण जौहर ने किया था. फिल्म से आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया.

student of the year 2 release today

इस फिल्म को लेकर अनन्या पांडे काफी उत्साहित हैं. हाल ही में अनन्या ने कहा कि फिल्मों में अपनी किस्मत को आजमाना हमेशा से उनका सपना रहा था और लोगों का यह कहना गलत होगा कि उन्हें सपने देखने का हक नहीं है क्योंकि वह एक ‘खास परिवार’ से आई हैं. टैलेंट के बजाए बॉलीवुड समर्थन के आधार पर जब उन्हें जज किया जाता है तो कैसा महसूस होता है, इस बारे में अनन्या ने कहा, “मैं 20 साल की हूं और यह मेरी जिंदगी का सपना था. लोगों का यह कहना गलत है कि मुझे सपने देखने का हक नहीं है क्योंकि मैं किसी एक खास परिवार से हूं.उन्होंने कहा, “मेरी इच्छा है कि लोग फिल्म को देखें और फिर अपना निर्णय दें. इसके बाद उनका जो भी निर्णय रहेगा, मुझे उसमें कोई आपत्ति नहीं होगी.”