दो भाईयों ने अपना ही सगी बहन को दी दर्दनाक मौत, जांच में जुटी पुलिस

खबरें अभी तक: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से एक  दर्दनाक खबर आई सामने ,जहां दो भाइयों ने मिलकर अपनी सगी बहन के साथ ऐसा कुछ कर दिया कि उसके बारे में हम सोच भी नहीं सकते है।आपको बता दे कि इस वारदात को अंजाम दोनों भाइयों ने बहन के प्रेम-प्रसंग के चलते दिया है।

बता दे कि पहले दोनों भाईयों ने बहन का गला दबाकर हत्या कि और फिर बहन के चेहरे पर तेजाब फेंक उसको झुलसा दिया गया। है। उसका चेहरा तेजाब से बुरी तरह झुलस गया है। दोनों आंखें जलने से उसे कुछ भी नहीं दिख रहा है। वहीं जब उन दोनों भाईयों को इतना भी कम लगा तो उन्होनें बहन को कोट नहर में फेंक दिया। वहीं जब कुछ आने-जाने वाले लोगों ने युवती को नहर में बहते हुए देखा तो पुलिस को सूचना दी गई। जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवती को अस्पताल में भर्ती कराया। बताया जा रहा है कि वारदात के  12 घंटे तक युवती दर्द से तड़पती रही। अभी  पीड़िता का सफदरजंग अस्पताल में इलाज चल रहा है।

जानकारी के चलते मालूम हुआ है कि  पुलिस को गुरुवार दोपहर सूचना मिली थी कि जीटी रोड पर लुहारली टोल के पास कोट गांव की नहर में तेजाब से झुलसी एक युवती तड़प रही है। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को दादरी के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका प्राथमिक इलाज किया गया। इसके तुरंत बाद उसे दिल्ली स्थित सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया। वही युवती की उम्र करीब 22 साल है।

स्थानीय थाना पुलिस ने बताया कि पीड़िता बुलंदशहर के गुलावठी स्थित रामनगर की रहने वाली है। पीड़िता का नाम सलमा है। सलमा ने पुलिस को बयान में बताया कि उसके दो भाई अलीगढ़ घुमाने के बहाने उसे घर से लेकर आए थे। बुधवार रात कार से यहां लाकर दोनों भाईयों ने नवारदात को अंजाम दिया। वारदात को अंजाम दे दोनों भाई फरार हो गए। फिलहाल वारदात की वजह युवती ने पुलिस को नहीं बता पाई। ऐसे में अंदाजन कहा जा रहा है कि प्रेम प्रंसग के चलते भाइयों ने वारदात को अंजाम दिया होगा। वहीं, पुलिस पूरी घटना ऑनर किलिंग का प्रयास भी मान रही है। साथ ही संपत्ति विवाद के पहलू से भी मामले की जांच की जा रही है।