हरियाणा को जीतने की तैयारी में बीजेपी, लगातार 4 दिन दिग्गज नेता रहेंगे हरियाणा दौरे पर

खबरें अभी तक: हरियाणा में भाजपा के स्टार प्रचारक मंगलवार से शुक्रवार तक धुआंधार प्रचार करेंगे। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, गृहमंत्री राजनाथ सिंह, फिल्म अभिनेता एवं भाजपा नेता सन्नी देओल अलग-अलग लोकसभा क्षेत्रों में प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभाएं और रोड शो करने पहुंचेंगे रहे हैं।

वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार यानि आज दोपहर करीब तीन बजे जींद शहर में भाजपा प्रत्याशी रमेश चंद्र कौशिक के लिए रुपया चौक से रोड शो करेंगे। रोड शो के बाद टाउन हाल में जनसभा को भी संबोधित करेंगे। साथ ही शाम पांच बजे फरीदाबाद प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर के लिए गांव इस्माइलापुर के पास मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे।

आने वाले बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कुरुक्षेत्र में नायब सैनी और सिरसा लोकसभा के फतेहाबाद में भाजपा प्रत्याशी सुनीता दुग्गल के लिए जनसभा करने वाले हैं। बता दें कि बुधवार को ही गृहमंत्री राजनाथ सिंह प्रदेश में तीन जनसभाएं करेंगे।

राजनाथ सिंह के दौरे की शुरूआत गुरुग्राम से होगी। बुधवार  सुबह 11 बजे वह भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत के लिए भौंडसी स्टेडियम में जनसभा करेंगे। इसके तुरंत बाद राजनाथ भिवानी-महेंद्रगढ लोकसभा प्रत्याशी धर्मबीर सिंह के लिए भिवानी के हुडा पार्क के सामने और बाद दोपहर तकरीबन दो बजे सोनीपत लोकसभा प्रत्याशी रमेश चंद्र कौशिक के पक्ष में राई विधानसभा के गांव अटेरना में जनसभा करेंगे।

गुरुवार को बॉलीवुड स्टार एवं भाजपा नेता सन्नी देओल सिरसा लोकसभा प्रत्याशी सुनीता दुग्गल के लिए सिरसा तथा अंबाला लोकसभा प्रत्याशी रतनलाल कटारिया के लिए यमुनानगर में रोड शो की तैयारी में है। वहीं प्रचार के अंतिम दिन छोर यानि शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रोहतक में और भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह हिसार लोकसभा क्षेत्र के बरवाला व भिवानी-महेंद्रगढ लोकसभा क्षेत्र के चरखी दादरी में जनसभा को संबोधित करेंगे।