‘फेंकू हैं पीएम मोदी, पांच साल में ना तो गंगा साफ हुई और न ही कोई वादा पूरा हुआ’

खबरें अभी तक। आज देश में लोकसभा चुनावों का पांचवा चरण जारी है जिसमें 51 सीटों पर मतदान होना है और सबसे ज्यादा उत्तर प्रदेश की 14 सीटों पर मतदान होना है. इसी के चलते कांग्रेस नेता और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने कांग्रेस दफ्तर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी और पीएम मोदी पर जबरदस्त प्रहार किया. नवजोत सिंह सिद्धू ने जहां पीएम मोदी को उंची दुकान फीके पकवान के नाम से बुलाया तो वहीं कांग्रेस को एक अरबी घोड़ा कहा.

नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी फेंकू हैं उनके राज में न तो गंगा साफ हुई और न ही कोई वादा पूरा हुआ है. सिद्धू ने कहा कि आज वाराणांसी में ही गंगा सबसे ज्यादा गंदी है. वहीं पूर्व पीएम राजीव गांधी पर हो रही टिप्पणी के जवाब में बोलते हुए सिद्धू ने कहा कि अगर आप जीवित व्यक्ति का सम्मान नहीं कर सकते तो कम से कम मृत व्यक्ति का तो करें.

सिद्धू यहीं चुप नहीं हुए उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर आगे बोलते हुए कहा कि पीएम सोचते हैं कि 2014 में ही भारत ने जन्म लिया है और यहां बस रेलवे स्टेशन और चाय है. सिद्धू बोले पीएम इस बार भी झूठ की लहर चला रहे हैं, पांच साल में ना तो गंगा साफ हुई है और न हा किसी को नौकरी मिली है, पीएम सिर्फ दर्शन देते हैं वह अपनी ही झूठ की लहर में डूबेंगे. वहीं पीएम मोदी को चीते की संज्ञा देते हुए सिद्धू बोलते हैं कि पीएम नरेंद्र मोदी चीते की तरह चिल्लाते हैं लेकिन उनका दिल चिड़िया जैसा छोटा है.