नवीन जिंदल ने कांग्रेस प्रत्याशी श्रुति चौधरी के समर्थन में किया प्रचार

ख़बरें अभी तक। कांग्रेस नेता व पूर्व सांसद नवीन जिंदल ने कहा कि कांग्रेस कभी जात-पात मजहब की राजनीति नहीं करती। बल्कि बेरोजगारी, व्यापारी, किसान व पिछड़ों के हितों को मुद्दा बनाकर चुनाव में उतरती है। यह बात उन्होंने आज भिवानी अनाज मंडी में कांग्रेस प्रत्याशी श्रुति चौधरी के समर्थन में जनता को संबोधित करते हुए कही। नवीन जिंदल ने दावा किया कि कांग्रेस सांसद श्रुति चौधरी बड़ी जीत की ओर अग्रसर है तथा उन्हे हर वर्ग से भारी समर्थन मिल रहा है।

सुप्रीम कोर्ट में लड़ाई लड़ हर व्यक्ति को तिरंगा झंडा अपने घर पर फहराने का अधिकार दिलवाने वाले नवीन जिंदल कहते है कि राष्ट्रीय सुरक्षा के नाम पर राजनीति करना अनुचित है। वे इसका समर्थन नहीं करते। वे सैनिकों के नाम पर राजनीति का समर्थन नहीं करते। नवीन जिंदल द्वारा अबकी बार कुरूक्षेत्र से लोकसभा चुनाव लड़ने के प्रश्र पर उन्होंने कहा कि पार्टी उन्हे तीन बार पहले भी मौका दे चुकी है। अबकी बार उनसे भी येाग्य व्यक्ति चौ. निर्मल सिंह को कुरूक्षेत्र से प्रत्याशी बनाया है।

वे उनसे भी ज्यादा अनुभवी है। इसीलिए वे चौ. निर्मल सिंह को कुरूक्षेत्र में वोट देने की अपील कर रहे हैं। नवीन जिंदल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी जात-पात व मजहब के फेर में पड़कर राजनीति नहीं करती, बल्कि बेरोजगारी, किसानों की समस्याएं, व्यापारियों व कर्मचारियों की समस्याएं व पिछड़ा वर्ग के लोगों की समस्याओं को मुद्दा बनाकर जनता की लड़ाई लड़ने का काम करती है। वहीं उन्होंने कहा कि भिवानी का विकास श्रुति चौधरी के हाथों ही संभव है। अन्य कोई नेता भिवानी का विकास नहीं कर सकता।