AAP के विधायकों की खरीद-फरोख्त में जुटी भाजपा, मनीष सिसोदिया का दावा

खबरें अभी तक। दिल्ली में पड़ रही भीषण गर्मी के बीच राष्ट्रीय राजधानी का सियासी पारा भी काफी गरम है। इस बीच आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भारतीय जनता पार्टी पर विधायकों को खरीदने की कोशिश का आरोप लगाया है। सिसोदिया का दावा है कि भाजपा उनके सात विधायकों को खरीदने की कोशिश कर रही है। सभी विधायकों को दस-दस करोड़ ऑफर दिए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव में भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं है इसलिए वह विधायकों की खरीद-फरोख्त में जुट गई है।

सिसोदिया ने नहीं बताया विधायकों का नाम 
दिल्ली के डिप्टी सीएम ने हालांकि यह नहीं बताया कि किन-किन विधायकों को भाजपा ने पार्टी में शामिल होने और दस करोड़ देने का ऑफर दिया। सिसोदिया ने अभी हाल में पीएम मोदी के उस भाषण का जरूर जिक्र किया जिसमें उन्होंने कहा था कि पश्चिम बंगाल में सत्तारुढ़ टीएमसी के चालीस विधायक भाजपा के संपर्क में हैं। उन्होंने कहा कि बंगाल की तरह भाजपा दिल्ली में भी विधायकों को तोड़ने की कोशिश कर रही है।

सिसोदिया के आरोपों पर भाजपा का जवाब
मनीष सिसोदिया के आरोपों पर भाजपा की तरफ से भी प्रतिक्रिया आयी है। भाजपा मीडिया सेल के हेड अशोक गोयल ने आम आदमी पार्टी के आरोपों को निराधार बताते हुए कहा कि उन्हें आभास हो गया है कि वे लोकसभा चुनाव हार रहे हैं। इसलिए मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए इस तरह की बयानबाजी कर रहे हैं।