मई में रिलीज हो रही हैं दो बड़ी फिल्में, स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर -2 और दे दे प्‍यार दे, बड़े सितारों से सजी फिल्मों के बारे में जानिए…..

खबरें अभी तक। स‍िनेमाघरों में इस समय ऐवेंजर्स एंडगेम की धूम है। इस फ‍िल्‍म के आगे बॉलीवुड की सभी फ‍िल्‍में फीकी पड़ गई हैं। 26 अप्रैल को रिलीज हुई इस फ‍िल्‍म ने 4 ही दिन में बॉक्‍स ऑफ‍िस पर 200 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा छू लिया है। अब मई महीने में कुछ शानदार फ‍िल्‍में दर्शकों के बीच पहुंच रही हैं। इनमें टाइगर श्रॉफ की स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर 2 है तो अजय देवगन की दे दे प्‍यार दे भी है। हालांकि ऐवेंजर्स एंडगेम के चलते इन फ‍िल्‍मों की कमाई पर असर जरूर पड़ सकता है।

मई महीने की शुरुआत सनी देओल, करण कपाडिया और इशिता दत्‍ता की फ‍िल्‍म ब्‍लैक से होगी। यह फ‍िल्‍म 3 मई को पर्दे पर आएगी। इसी दिन आफताब, श्रेयस तलपडे, सोनाली सहगल की फ‍िल्‍म सैटर्स भी स‍िनेमाघरों में पहुंच रही हैं। ये फ‍िल्‍में कम बजट की फ‍िल्‍में हैं ऐसे में दर्शकों का रुझान इनको लेकर बहुत अच्‍छा नहीं है।

3 मई के बाद दूसरे शुक्रवार यानि 10 मई को करण जौहर के प्रोडक्‍शन में बनी डायरेक्‍टर पुनीत मल्‍होत्रा की फ‍िल्‍म स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर 2 रिलीज हो रही है। इस फ‍िल्‍म में टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अनन्‍या पांडे लीड रोल में नजर आएंगे।

तीसरे शुक्रवार यानी 17 मई को बॉक्‍स ऑफ‍िस पद दस्‍तक देगी अजय देवगन की कॉमेडी फ‍िल्‍म दे दे प्‍यार दे। आकिव अली के न‍िर्देशन में बनी इस फ‍िल्‍म के Trailer को काफी पसंद किया गया है। फ‍िल्‍म में अजय देवगन, तबू, रकुल प्रीत सिंह, जिम्‍मी शेरगिल प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

चौथे शुक्रवार यानी 24 मई को अर्जुन कपूर की फ‍िल्‍म इंडियाज मोस्‍ट वांटेड पर्दे पर आएगी। इस फ‍िल्‍म का निर्देशन राजकुमार गुप्‍ता ने किया है। राजकुमार गुप्‍ता ने ही अजय देवगन की फ‍िल्‍म रेड का निर्देशन किया था। यह फ‍िल्‍म आतंकी यासीन भटकल गिरफ्तार की कहानी पर्दे पर लेकर आएगी। बॉक्‍स ऑफ‍िस पर कमाई के मामले में एक्‍सपर्ट स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर और दे दे प्‍यार दे को ऊपर मानकर चल रहे हैं। फ‍िल्‍म बिजनेस के जानकारों का मानना कि मई में र‍िलीज होने वाली फ‍िल्‍मों में ये दोनों फ‍िल्‍में अच्‍छा बिजनेस करेंगी। वहीं अर्जुन कपूर की इंडियाज मोस्‍ट वांटेड के ठीक ठाक बिजनेस करने का अनुमान है।