वॉर्नर ने खेली इस सीजन की आखिरी पारी, हैदराबाद ने पंजाब को 45 रनों से हराया

ख़बरें अभी तक । आईपीएल-2019 के 48वें मुकाबले में सोमवार को सनराइजर्स हैदराबाद ने किंग्स इलेवन पंजाब को 45 रनों से हराकर जीत हासिल किया. हैदराबाद  इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 212 रन बनाए. हैदराबाद के लिए इस सीजन आखिरी मैच खेल रहे वॉर्नर ने शानदार 81 रन की पारी खेली. इसके बाद वे वर्ल्ड कप की तैयारी के लिए अपने देश ऑस्ट्रेलिया वापिस लौट जाएंगे. वॉर्नर ने इस सीजन के कुल खेले 12 मैचों में एक शतक और आठ अर्धशतक की सहायता से 692 रन बनाए है.

Image result for king 11 vs srh david warner

पंजाब के कप्तान आर अश्विन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. हैदराबाद के लिए ओपनिंग करने आए वॉर्नर और साहा ने टीम को तेज शुरुआत दिलाई. इस दौरान दोनो बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 78 की साझेदारी की. ऋद्धिमान साहा (28) के आउट होने के बाद वॉर्नर ने मनीष पांडे (36) के साथ  मिलकर दूसरे विकेट के लिए 82 रनों की साझेदारी की. मैच में विलियमसन (14) और नबी (20) की छोटी-छोटी पारीओं ने सनराइजर्स को बड़े स्कोर के तरफ धकेल दिया और पंजाब को 212 रनों का लक्ष्य दिया.

लक्ष्य का पीछा करने उतरी किंग्स इलेवन पंजाब की शुरूआत बेहद खराब रही तीसरे ओवर में 11 रनों के स्कोर पर ही आक्रामक बल्लेबाज क्रिस गेल (04) का विकेट गिर गया. राहुल ने मयंक अग्रवाल के साथ मिलकर पावर प्ले में टीम का स्कोर एक विकेट पर 44 रन तक पहुंचाया. पंजाब की टीम 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 167 रन ही बना सकी।