पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह की कांग्रेस कार्यकर्ताओं से अपील सारे मतभेद भूलाकर आश्रय को जीताओ

ख़बरें अभी तक। पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह ने मंडी संसदीय क्षेत्र के कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से आहवान किया है कि वह सभी मतभेदों को भुलाकर कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा को जीताने के लिए काम करे। कांग्रेस की परिवर्तन रैली में वीरभद्र ने मात्र तीन मिनट का भाषण दिया लेकिन इस भाषण में वो सभी बातें कह गए जो कहना चाहते थे।

वीरभद्र सिंह ने कहा कि उनसे पूर्व वक्ताओं ने सारी बातें कह दी हैं और कही हुई बात को दोहराना कोई समझदारी नहीं है। उन्होंने कहा कि समझदार को ईशारा ही काफी होता है। वीरभद्र सिंह ने कहा कि मंडी संसदीय क्षेत्र की प्रबुद्ध जनता को जगाने के लिए तोप लाने की जरूरत नहीं। वीरभद्र सिंह ने कहा कि कांग्रेस ने मंडी से एक युवा प्रत्याशी को मैदान में उतारा है और हम सभी को उसे जिताकर संसद भेजना है।

उन्होंने कहा कि मंडी की जनता ने उन्हें बहुत प्यार और मान-सम्मान दिया है। वह मंडी के एक-एक परिवार को व्यक्तिगत रूप से जानते और पहचानते हैं। वीरभद्र सिंह ने कहा कि आज वक्त सभी पुराने मतभेदों को भुलाकर एकजुटता से काम करने का है। उन्होंने कहा कि आश्रय शर्मा को जिताकर दिल्ली भेजना है ताकि वह सही ढंग से मंडी संसदीय क्षेत्र की रहनुमाई कर सके।

अपने छोटे से भाषण में वीरभद्र सिंह बड़ी बातें बोल गए और कार्यकर्ताओं को एक संदेश भी दे गए। पिछले कल भाजपा की हुई रैली के मुकाबले में यह रैली टक्कर की मानी जा रही है। कांग्रेस ने भी जमकर भीड़ जुटाई थी। इस रैली के बाद अब यही अनुमान लगाया जा रहा है कि मुकाबला कड़ा होने वाला है।