ओप्पो का F11 Pro ग्लोबली हुआ लॉन्च, 26 अप्रैल को करेगा भारत में एंट्री

खबरें अभी तक। ओप्पो ने अपना स्पेशल एडिशन ओप्पो F11 ग्लोबली लॉन्च कर दिया है. ओप्पो F11 प्रो जो मार्वल एवेंजर्स: एंडगेम फिल्म पर आधारित है उसे आज ग्लोबली लॉन्च कर दिया है. स्मार्टफोन को मलेशिया में लॉन्च कर दिया गया है. 26 अप्रैल को इसे भारत में भी लॉन्च किया जाएगा. लिमिटेड एडिशन में ग्लॉसी फिनिश डिजाइन और रियर साइड पर ब्लू रंग का इस्तेमाल किया गया है वहीं पीछे एवेंजर्स का लाल रंग में लोगो भी बनाया गया है.

Image result for Oppo F11 Pro अवेंजर्स एंडगेम एडिशन

फोन की स्क्रीन 6.5 इंच की FHD+ पैनोरामिक डिस्प्ले है जो 90.9 प्रतिशत के बॉडी रेशियो के साथ आता है. फोन कलर ओएस 6.0 पर काम करता है और 6 जीबी रैम के साथ आता है. फोन में मीडियाटेक हिलियो P70 ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया गया है. बात करें इस फोन की कीमत की तो इस स्पेशल एडिशन की भारत में कीमत 23,670 रुपये हो सकती है. स्मार्टफोन को 26 अप्रैल को भारत में लॉन्च किया जाएगा.

Related image

स्मार्टफोन की इंटरनल स्टोरेज 128 जीबी है तो वहीं इस माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. फोन में 16 मेगापिक्सल का पॉप अप कैमरा है. फोन डुअल लेंस कैमरा सेटअप और 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे और 5 मेगापिक्सल के सेकेंडरी सेंसर के साथ आता है. फोन में 4020mAh की बैटरी दी गई है जो VOOC 3.0 और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है. बात करें इस फोन की कीमत की तो इस स्पेशल एडिशन की भारत में कीमत 23,670 रुपये हो सकती है. स्मार्टफोन को 26 अप्रैल को भारत में लॉन्च किया जाएगा.