एवेंजर्स एंडगेम की इस दिन होगी भारत में एंट्री, तोड़ सकती है बाहुबली 2 के रिकॉर्ड

खबरें अभी तक। एवेंजर्स एंडगेम इस शुक्रवार को भारत में एंट्री करने जा रही है इसके लिए यह पूरी तरह से तैयार है. बात करें एवेंजर्स एंडगेम की पहली दिन की अनुमानित कमाई की तो ये फिल्म बाहुबली 2 द कनक्लूजन का रिकॉर्ड भी तोड़ सकती है. आपको याद दिला दें कि बाहुबली 2 द कनक्लूजन की एक दिन की कमाई 41 करोड़ रुपये थी वहीं फिल्म एवेंजर्स एंडगेम को लेकर यह अनुमान लगाए जा रहे हैं कि यह फिल्म पहले दिन ही 45 से 50 करोड़ रुपये तक का कलेक्शन कर सकती है. वहीं फिल्म को लेकर भी ये कहा जा रहा है कि सिल्वर स्क्रीन पर ये फिल्म कई नए रिकॉर्ड कायम कर सकती है. एवेंजर्स एंडगेम को भारत में 24×7 अपना शो चलाने की भी अनुमति मिल गई है जिससे एक बात तो जाहिर है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी.

Image result for Avengers: Endgame

बात करें फिल्म बाहुबली 2 द कनक्लूजन की तो बता दें कि इस फिल्म ने सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए कुल 510.59 करोड़ रुपये की कमाई की थी. लेकिन अब ये अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म एवेंजर्स एंडगेम इस फिल्म का भी रिकॉर्ड तोड़ देगी और एक नया इतिहास रचेगी. बता दें कि इस फिल्म के एलान के बाद टिकट बुकिंग काउंटर्स क्रैश हो चुके हैं तो वहीं कई ऐसे फैंस है जिन्हें अभी तक टिकट नहीं मिल पाए हैं. एंडगेम के समय कोई भी छुट्टी या कोई त्योहार नहीं है जिससे ये जाहिर है कि भारतीय बॉक्स ऑफिस पर हाउसफुल बुकिंग होने वाली है. एवेंजर्स एंडगेम को 2700 स्क्रीन पर बुक किया जा चुका है. इस फिल्म को 24×7 सिनेमा घरों में दिखाया जाएगा. एंडगेम को साउथ में 750 स्क्रीन पर डब कर चलाया जाएगा.

Related image

बात करें इस फिल्म की टिकट की तो भारतीय दर्शक मार्वल के क्रेजी फैंस हैं और इसका पता इस बात से ही चलता है कि फिल्म की टिकट 2400 रुपये तक पहुंच चुकी है और फैंस फिर भी इस फिल्म को देखने के लिए उत्साहित हैं. कई मेट्रो शहरों में टिकट पूरी तरह से बिक चुके हैं तो वहीं कई जगह इन टिकटों की कीमत 800 रुपये से 2400 रुपये तक पहुंच चुकी है.