पूर्व सीएम एनडी तिवारी के बेटे रोहित का कातिल घर में मौजूद, कबूल किया गुनाह

खबरें अभी तक। उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की मौत को लेकर जब पोस्टमार्टम में यह साफ हो गया था कि रोहित शेखर की मौत कोई इत्तेफाक़ नहीं बल्कि एक मर्डर था. जब इस बात की पुष्टी हो गई तो इसके बाद से पुलिस ने इस वारदात के सबूत इकट्ठा करने शुरु कर दिए थे. आखिरकार एक बार फिर से कानून गुनहगार को पकड़ने में सफल हुआ. रोहित शेखर का कातिल कोई बाहरी नहीं, बल्कि घर में ही मौजूद था. वो है उनकी पत्नी अपूर्वा शुक्ला. पुलिस के सामने उसने जुर्म भी कबूल कर लिया है.

अपूर्वा शुक्ला की शादीशुदा जिंदगी अच्छी नहीं चल रही थी, वह उच्च-जीवनशैली की इच्छुक थी और राजनीति और संपत्ति को लेकर उसकी महत्वकांक्षा पूरी नहीं हो पाई और जिसके चलते उसने अपने पति की हत्या कर दी. अपूर्वा शुक्ला अपने पति रोहित शेखर के चचेरे भाई की पत्नी के साथ उनकी नजदीकियां पसंद नहीं करती थी. इस बात को उसने साफ-साफ कहा भी था लेकिन इसके बावजूद वह रिश्तेदार पारिवारिक समारोहों के दौरान उनके डिफेंश कलॉनी के घर में आती थी.

पुलिस ने जब पूछताछ शुरु की तो सामने आया कि दोनों के रिश्तों में तनाव था और यही रोहित की हत्या की वजह बनी. वारदात की रात अपूर्वा और रोहित के बीच काफी झगड़ा हुआ था. रोहित नशे में था और अपूर्वा ने तकिये से उसका गला घोट दिया. नशे में होने के कारण रोहित शेखर अपना बचाव नहीं कर पाया. इसके बाद उसकी पत्नी ने सबूत मिटाए. ये सब कुछ 90 मिनट के भीतर हुआ. जुर्म कबूल करने के बाद साकेत कोर्ट ने अपूर्वा को दो दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया है.