मध्य प्रदेश: 65 वर्षीय बुजुर्ग महिला के पैर काटकर लूटे गहने

ख़बरें अभी तक। पीथमपुर के ग्राम खंडवा में 65 वर्षीय कौशल्या बाई के पैर काट कर अज्ञात चोरों ने चुराये चांदी के कड़े, घटना में बुजर्ग महिला की हुई मौत, धार जिले के सागोर थाना क्षेत्र के ग्राम खंडवा कि घटना, पुलिस मामले की जांच में जुटी। औद्योगिक नगरी पीथमपुर के ग्राम खंडवा में एक दिलदहला देने वाली सनसनीखेज वारदात सामने आई है, वृद्ध महिला कौशल्या बाई अपने घर पर सुबह सोई हुई थी उसी समय कुछ अज्ञात बदमाश कौशल्या बाई के दोनों पांव के पंजे काटकर पांव में पहनी हुई चांदी के कड़े लेकर फरार हो गए।

घटना की सूचना मिलते ही सागोर पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच शुरू कर दी, मामले की गंभीरता को देखते हुए धार एसपी ओर एफ.एस.एल की टीम भी मौके पर पहुंची और घटनास्थल की बारीकी से जांच करने के बाद सेल की टीम ने मौका पंचनामा बनाया। इस मामले में जानकारी देते हुए धार एस.पी बीरेंद्र सिंह बताया कि व कौशल्या बाई उम्र 60 वर्ष के साथ यह घटना उस वख्त घटित हुई जब कौशल्या बाई अपने घर पर सो रही थी।

उसी दौरान अज्ञात बदमाश आए और कौशल्या बाई के दोनों पांव के पंजे काट दिए पांव में पहनी हुई चांदी के कड़े लेकर फरार हो गए, सूचना मिलते ही हम मौके पर पहुंच गए इस घटना में कौशल्या बाई की मौत हो गई जिसका शव पोस्टमार्टम के लिए महू शासकीय अस्पताल में भेजा गया है, पूरे मामले की जांच कर रहे हैं और दोषियों को जल्द पकड़ा जाएगा। मृतक बुजुर्ग महिला के परिजनों का कहना है कि घटना सूचना मिलते ही हम मौके पर पहुंच गए थे। हमने देखा कि माता जी के पांव कटे हुए हैं जिन्हें हम अपने निजी वाहन से उपचार के लिए महु मध्यभारत लाएं जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।